Health

अपने पार्टनर से है प्यार तो गिफ्ट करें ये वॉच, फिटनेस और स्टाइल दोनों में नंबर-1 है Apple Watch

[ad_1]

Best Valentine’s Day Gift: अमेजन पर Apple Watch SE पर चल रहा है एक्सक्लूसिव ऑफर जिसमें मिल रहा है पूरे 3 हजार का डिस्काउंट. इस स्मार्ट वॉच में आपकी फिटनेस का ख्याल रखने के लिए सबसे ज्यादा फीचर्स हैं. साथ ही इसका कलर, लुक और स्टाइल का भी कोई मुकाबला नहीं. वेलेंटाइन्स पर किसी गिफ्ट से अपने प्यार का इजहार करना है और इंप्रेसिव गिफ्ट देना है तो ये Apple Watch SE बेस्ट है.

See Amazon All Deals And Offers


Apple Watch SE (GPS, 44mm) – Gold Aluminium Case with Starlight Sport Band – Regular 

इस वॉच की कीमत है 32,900 रुपये लेकिन डील में 29,900 रुपये में मिल रहा है. यानी कि पूरे 3 हजार रुपये की छूट है. साथ ही इस पर 1408 रुपये की नो कॉस्ट EMI का ऑप्शन भी है जिसमें आप बिना ब्याज दिए हर महीने इंस्टॉलमेंट में इसकी कीमत चुका सकते हैं.

ये हैं Apple Watch की सारी खूबियां

स्टाइलिश और एलीगेंट डिजायन में बनी ये वॉच का बड़ा Retina OLED display है. इस वॉच में ब्लैक, व्हाइट, पिंक, ग्रे समेत 8 कलर का ऑप्शन है. GPS मॉडल से कॉल करना और रिसीव करना कर सकते हैं. साथ ही मैसेज का भी रिप्लाई कर सकते हैं. इस वॉच में Series 3 से दो गुना ज्यादा फास्ट प्रोसेसर है.ये वॉच फुल वाटर प्रूफ है यानी इसे पहनकर स्विमिंग भी की जा सकती है. इस वॉच में डेली की फिटनेस एक्टिविटी को ट्रैक कर सकते हैं और उसके रिजल्ट आईफोन में देख सकते हैं.

इस वॉच में सभी तरह का वर्कआउट जैसे रनिंग, साइक्लिंग, वॉकिंग, योगा, स्विमिंग और डांस जैसी फिजिकल एक्सरसाइज का ट्रैक रखा जा सकता है. ये लो और हाई हार्ट रेट नोटिफिकेशन भेजता है साथ ही हार्ट बीट में अगर irregularty है तो उसके बारे में भी नोटिफिकेशन भेजता है. अगर आप ज्यादा जोर से गिर जाते हैं तो इस वॉच से एमरजेंसी सर्विस पर ऑटोमेटिकली कॉल भी हो जाती है. इस वॉच में अपना फेवरेट म्यूजिक, पॉडकास्ट और ऑडियोबुक सुन सकते हैं.

Buy Apple Watch SE (GPS, 44mm) – Gold Aluminium Case with Starlight Sport Band – Regular

Disclaimer: ये पूरी जानकारी Amazon की वेबसाइट से ही ली गई है. सामान से जुड़ी किसी भी शिकायत के लिए Amazon पर जाकर ही संपर्क करना होगा. यहां बताए गए प्रोडक्ट की क्वालिटी, कीमत और ऑफर्स के बारे में एबीपी न्यूज़ पुष्टि नहीं करता है.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *