Life Style

इस वैलेंटाइन डे गर्लफ्रेंड को दें ये प्यारा तोहफा, बजट में भी है एकदम फिट

[ad_1]

Valentines Day Gift Ideas: प्रेमियों का सबसे बड़ा त्योहार होता है, वैलेंटाइन्स डे. नए साल की शुरुआत के साथ ही लव-वर्ड्स को फरवरी के दूसरे हफ्ते का इंतजार रहता है. इस कशिश को ध्यान में रखते हुए मार्केट में कई तरह के ऑफर्स खासतौर पर प्रेमी जोड़ों (Lovers) के लिए तैयार होने लगे हैं. ट्रैवलिंग से लेकर प्लान्ड डिनर डेट तक सब कुछ उपलब्ध है. हालांकि ये सभी चीजें काफी कॉस्टली हो जाती हैं और यंग लवर्स के लिए इन्हें अफॉर्ड कर पाना आसान नहीं होता है. इसलिए इस बार आप अपने पार्टनर को कुछ ऐसे शानदार गिफ्ट्स दें, जो प्रेम के पर्व की चमक भी बढ़ा दें और आपके बजट में भी आएं. हम यहां ऐसे ही कुछ उपहारों की लिस्ट लेकर आए हैं…

कपल रिंग्स 

आप गोल्ड या प्लेटिनम प्लेटेड कपल रिंग्स खरीद सकते हैं. ये रिंग्स आपको 500 से 1,000 रुपये के बीच आराम से मिल जाएंगी. ये जल्दी से खराब भी नहीं होती हैं और इनकी चमक भी फीकी नहीं पड़ती है. साथ ही ये आपके इमोशन जाहिर करने का सबसे खास और भावनाओं से जुड़ा तरीका है. आप इन रिंग्स को ऑइनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं या फिर पास के एक्सेसरीज स्टोर से भी खरीद सकते हैं.

वैलेंटाइन स्पेशल केक

आपने बर्थडे और एनिवर्सरी केक के बारे में तो सुना होगा लेकिन आप वैलेंटाइन डे पर अपने पार्टनर के लिए उनका पसंदीदा केक ‘I Love You’ या ‘Will You Marry Me?’ जैसे संदेश के साथ भेज दें. साथ में लाल गुलाब भेजना ना भूलें. आशा करते हैं आपका यह अंदाज आपके पार्टनर को जरूर पसंद आएगा.

शानदार कॉम्बो

आप अपने बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड के लिए एक कॉम्बो भी प्लान कर सकते हैं. इसमें आप कुछ टेस्टी कुकीज, फ्लॉवर और खूबसूरत ग्रीटिंग कार्ड के साथ एक प्यारा-सा लव नोट लिख सकते हैं. यह तरीका काफी टची और खास अहसास कराने वाला होता है.

कॉफी मग से छलकेगा प्यार 

आप अपने प्रेमी के लिए एक सुंदर-सा कॉफी मग भी प्रिंट करा सकते हैं. इस पर अपनी फीलिंग्स को एक सुंदर कोट के रूप में प्रिंट करा लें. आप चाहें तो एक जैसे दो कप भी प्रिंट करा सकते हैं, जिन पर ‘हम-तुम’ ‘हम साथ-साथ हैं’ ‘का और की’ ‘राजा-रानी’ जैसे टची वर्ड्स लिखवा सकते हैं.

टी-शर्ट से करें इजहार 

आप अपने प्रेमी के पसंदीदा रंग की प्लेन टी-शर्ट खरीदें. इस पर अपने प्यार का संदेश प्रिंट कराएं और फिर खूबसूरत पैकिंग में गुलाब के फूलों के साथ इस गिफ्ट को उन तक पहुंचा दें. यह तरीका आपके इमोशन्स को समझाने में काफी मददगार रहेगा.

बोरिंग गिफ्ट नहीं है हैंड बैग

ज्यादातर गर्ल्स को कई हैंड बैग्स रखना पसंद होता है. ताकि अपनी हर तरह की ड्रेस के साथ ये अलग तरह का हैंड बैग स्टाइल कर पाएं. आप एक सुंदर-सा हैंड बैग या पाउच खरीदकर इसे बहुत से छोटे-छोटे तोहफों से भर दें. जैसे की रिंग्स, इयरिंग्स, चॉकलेट्स, ब्रैसलेट्स इत्यादि. आपका यह अंदाज आपकी गर्लफ्रेंड के चेहरे पर पक्का मुस्कान ला देगा. अच्छा रहेगा कि आप हर छोटे-से छोटे गिफ्ट को अलग-अलग रैप करें.

यह भी पढ़ें: Relationship: प्यार के रिश्ते में भी जरूरी है पर्सनल स्पेस, अपने पार्टनर से ऐसे करें बात

यह भी पढ़ें: Happy Propose Day 2022: प्यार का इजहार करें या ‘उसे’ शादी के लिए प्रपोज करना है, ऐसे बनेगी बात

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *