7076081fd52fc20586252b6581a9607b original
Life Style

गुलाब के साथ इन चीजों को करें गिफ्ट, रोज डे बनेगा और खास


Valentine Day: बसंत के मौसम के बाद बदलते मौसम में शुरू होने वाला प्यार का महीना फरवरी हर किसी के दिल को सुहाना लगता है. प्रेमी जोड़ों के लिए तो यह किसी त्योहार से कम नहीं है. 7 फरवरी से लेकर 14 फरवरी तक चलने वाले इस उत्सव को वैलेंटाइन वीक के नाम से जाना जाता है. लोग इसे खास तरह से सैलीब्रेट करने के लिए प्लानिंग करने लगते हैं.

इस सप्ताह के पहले दिन रोज डे होता है जैसा कि आप नाम से ही समझ चुके होंगे की इस दिन कपल एक-दूसरे को गुलाब का फूल देते हैं. ताकि उनका रिश्ता गुलाब की तरह खिलता और महकता रहे. लेकिन सिर्फ गुलाब ही क्यों इसके साथ कई ओर आइटम भी हैं जो आप अपने पार्टनर को गिफ्ट कर सकते हैं.

आर्टिफिशियल गुलाब

वैस नेचुरल गुलाब का फूल एक या दो दिन में सूखकर खराब हो जाता है. लेकिन यदि आप इसकी जगह पर आर्टिफिशियल गुलाब का फूल देंगे तो ये काफी समय तक चलेगा और सुंदर दिखता रहेगा. बाजार में कई प्रकार के आर्टिफिशियल गुलाब के फूल मिलते हैं.

रोज डे कुशन

कुशन एक जरूरत का भी आइटम है. यह हमेशा आपके पास रहता है. रोज प्रिंटेड कुशन भी आप अपने पार्टनर को गिफ्ट कर सकते हैं. आप अपनी फोटो प्रिंट वाली कुशन भी दे सकते हैं. 

रोज डे कार्ड

रोज डे के मौके पर गुलाब के फूल के साथ आप अपने पार्टनर को रोज डे कार्ड गिफ्ट करें. इस में आप अपने मन की बात भी लिख सकते हैं. वैसे तो कई प्रकार के कार्ड बाजार में आसानी से मिल जाते हैं लेकिन आप इसे खुद से भी डिजाइन कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें:
Valentine’s Week Full List 2022: ये है वैलेंटाइन वीक की पूरी लिस्ट, रोज डे से किस डे तक की ये है तारीख
Omicron Variant: ये संकेत बताते हैं कि कमजोर हो गई है आपकी Immunity, न करें इग्नोर



Source link

Share your feedback here