Make Money Online

पॉकेट साइज का ये छोटा प्रिंटर, दनादन करता है छपाई, स्मार्टफोन से हो जाता है कनेक्ट

[ad_1]

नई दिल्ली। अगर आप भी अपनी फोटो प्रिंट करवाने के लिए मार्केट में जाते हैं और काफी ज्यादा पैसे खर्च करते हैं उसके बावजूद आप को समय से फोटो प्रिंट होकर नहीं मिलती हैं तो जाहिर सी बात है आपको गुस्सा आएगा। आखिरकार पैसे खर्च करने और समय देने के बावजूद भी अगर आपको फोटो ना मिले तो यह पैसों की बर्बादी ही है। हालांकि आप चाहे तो अब अपनी जेब में प्रिंटर लेकर घूम सकते हैं। हमारी बात मजाक लग रही है तो आपको यह खबर जरूर पढ़नी चाहिए क्योंकि हम इस खबर में बताने जा रहे हैं उस खास डिवाइस के बारे में जो प्रिंटिंग का एक्सपीरियंस ही बदल कर रख देगा।

Kodak Mini 2 Retro Portable Photo Printer

कोडैक का यह मिनी प्रिंटर मार्केट में काफी पॉपुलर है, यह ना सिर्फ किफायती है बल्कि आपके स्मार्टफोन में मौजूद फोटो प्रिंट कर सकता है और इस पूरी प्रक्रिया में प्रिंटर को महज कुछ मिनटों का ही समय लगता है। है ना यह कमाल का डिवाइस। अगर आज तक आप इस डिवाइस के बारे में अनजान थे तो आज हम आपको इसकी डिटेल्स बताने जा रहे हैं जिससे आप चाहें तो इसे खरीद सकते हैं साथ ही साथ अपनी फोटो प्रिंटिंग घर पर ही शुरु कर सकते हैं। इस प्रिंटर से फोटो प्रिंट करने का खर्च काफी कम होता है जोकि कई प्रिंटर से काफी ज्यादा बढ़ जाता है ऐसे में यह आपकी जेब पर बोझ भी नहीं डालता है। आप इसे पॉकेट में रख कर कहीं भी ले जा सकते हैं और जहां पर आप फोटो खींच रहे हो उसी जगह पर फोटो को प्रिंट भी कर सकते हैं इसके लिए आपको बस ब्लूटूथ की मदद से अपने स्मार्टफोन को इस प्रिंटर से कनेक्ट करना होता है उसके बाद कमांड देते ही आपकी फोटो प्रिंट होने लगती है।खासियत और कीमत

अगर बात करें इस प्रिंटर की खासियत की तो यह 4 पास तकनीक का इस्तेमाल करता है जिससे बेहतरीन ऑटोप्रिंट होते हैं और वह भी कम से कम समय में। इस तकनीक की बदौलत ही आप किफायती कीमत में बेहतरीन क्वालिटी फोटो प्रिंट कर सकते हैं। यह प्रिंटर बॉर्डर और बॉर्डर लेस दोनों ही तरह की प्रिंटिंग कर सकता है। आप जिस तरह से चाहे उस तरह से फोटो चुन सकते हैं।इस प्रिंटर के साथ आप को 8 सीट दी जाती हैं जिनका इस्तेमाल आप प्रिंटिंग में कर सकते हैं। अगर बात करें इसकी कीमत की तो अमेजॉन पर इस पर 50 फीसद का तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है जिसके बाद आप इसे ₹8999 में खरीद सकते हैं।

Pocket Printer

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *