Life Style

बीवी से है प्यार तो Valentine’s Day पर गिफ्ट करें ये हर दिन काम आने वाला Automatic Dishwasher

[ad_1]

Voltas Dishwasher Deal On Amazon: Valentine’s Day के लिये अगर कोई वाइफ को ऐसा गिफ्ट देना चाहते हैं जिससे उनको रूटीन में आराम हो तो खरीदें ये Automatic Dishwasher. एमेजॉन का ये बेस्ट सेलिंग डिशवाशर है और इसके रिव्यूज भी सबसे ज्यादा है. इसकी 4 स्टार से ज्यादा रेटिंग है और इसको स्पेशली इंडियन किचन के हिसाब से डिजायन किया गया है जिसे कहीं भी फिट किया जा सकता है. जानिये Voltas Dishwasher पर मिल रही डील और इसके फीचर्स के बारे में.

See Amazon All Deals And Offers

1-Voltas Beko 8 Place Settings Table Top Dishwasher (DT8S, Silver, Inbuilt Heater) 

इस डिशवाशर की कीमत है 25,990 लेकिन ऑफर में इस पर 25% से ज्यादा का डिस्काउंट है और ये आपको 19,499 रुपये में मिल रहा है. 6 हजार से ज्यादा फ्लैट छूट के बाद Bank of Baroda के कार्ड से पेमेंट से करने पर 1,750 रुपये का डिस्काउंट है और Axis Miles & More के कार्ड पर हजार रुपये का डिस्काउंट है.

Buy Voltas Beko 8 Place Settings Table Top Dishwasher (DT8S, Silver, Inbuilt Heater)

Voltas Dishwasher में क्या है खास?

  • ये सिल्वर कलर का कॉम्पैक्ट डिशवाशर है जिसमें 8 प्लेस सेटिंग है. यानी एक बार में इसमें लगभग 96 बर्तन आ सकते हैं. इसमें डिनर प्लेट, छोटी कटोरी, बड़ी कटोरी, चाय के कप, स्पून, फॉर्क और ग्लास रखने के लिये जगह बनी हुई है.
  • इसमें 6 वॉश प्रोग्राम हैं जिसमें Intensive क्लीन, नॉर्मल क्लीन, ईको क्लीन, glassware क्लीन, क्लीन एंड शाइन है. जिसमें से अपनी जरूरत के हिसाब से कोई भी प्रोग्राम सेट कर सकते हैं. इस डिशवाशर में स्टील के बर्तन, सेरेमिक डिश, या ग्लास के बर्तनों के हिसाब से सेटिंग कर सकते हैं.
  • इंटेसिव मोड बड़े बर्तन जैसे कढ़ाई, कुकर या बड़े पॉट के लिये है क्योंकि इसमें पानी का जेट तेज चलता है और टेम्परेचर भी हाई रहता है.
  • नॉर्मल मोड छोटे बर्तन जैसे प्लेट, ग्लास, कटोरी चम्मच जैसे बर्तनों के लिये है.
  • ईको मोड में पानी और बिजली दोनों कम कंज्यूम होते हैं.
  • क्लीन एंड शाइन मोड में सारे बर्तन धुलने के बाद सूखते हैं
  • इन मेन प्रोग्राम के अलावा इसमें 30 मिनी प्रोग्राम भी है. जिसमें आप नॉर्मल गंदे बर्तनों को सिर्फ 30 मिनट्स में फुल वॉश कर सकते हैं.
  • ये डिशवाशर वाटर सेविंग भी है और एक बार में 8 लीटर पानी कंज्यूम करता है.
  • इसकी खासियत इसका कॉम्पैक्ट डिजायन है जो काफी कम स्पेस में भी फिट हो जाता है
  • इस पर दो साल की वारंटी है और मोटर पर 5 साल की वारंटी है

Buy Voltas Beko 8 Place Settings Table Top Dishwasher (DT8S, Silver, Inbuilt Heater)

Disclaimer: ये पूरी जानकारी Amazon की वेबसाइट से ही ली गई है. सामान से जुड़ी किसी भी शिकायत के लिए Amazon पर जाकर ही संपर्क करना होगा. यहां बताए गए प्रोडक्ट की क्वालिटी, कीमत और ऑफर्स के बारे में एबीपी न्यूज़ पुष्टि नहीं करता है.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *