Life Style

रूटीन में खाना चाहते हैं हेल्दी और टेस्टी स्नैक्स, एमेजॉन से खरीदें ये Mix Berries के पैक

[ad_1]

Amazon Offer On Dry Berries:  अगर आप अच्छा स्नैक्स खाना चाहते हैं तो एमेजॉन से ड्राई स्ट्रॉबेरी, क्रेनबेरी, ब्लूबेरी और रेसबेरी जरूर खरीदें. यहां आपको बेस्ट ब्रांड के बेस्ट सेलिंग ड्राई Mix Berries के पैकेट मिल जायेंगे 30% से भी ज्यादा के डिस्काउंट पर. एंटी ऑक्सीडेंट, एंटी एजिंग के साथ और भी फायदों से भरपूर हैं ये बेरीज.

See Amazon All Deals And Offers

1-The Green Snack Co. Daily Dose Berry Mix 300g | Dried Mixed Berries | Anti-oxidant Berry Mix | Blueberries, Cranberries, Strawberries, Black Raisins, Yellow Raisins, Black Currants, Goji Berries

मिक्स बेरी का पैकेट लेना है तो एमेजॉन पर मिल रहा है ये 300 ग्राम का पैकेट. इसकी MRP 499 रुपये है लेकिन डील में 34% की छूट पर 331 रुपये में मिल रहा है. इसमें ब्लूबेरी, क्रेनबेरी, स्ट्रॉबेरी, ब्लैक और यलो किशमिश का मिक्स है.  

Buy The Green Snack Co. Daily Dose Berry Mix 300g | Dried Mixed Berries | Anti-oxidant Berry Mix | Blueberries, Cranberries, Strawberries, Black Raisins, Yellow Raisins, Black Currants, Goji Berries

2-Happilo Premium International Dried Strawberry 200g

बेरी में सिर्फ स्ट्रॉबेरी पसंद हैं तो एमेजॉन से खरीदें ये पैकेट जिसकी कीमत है 245 लेकिन डील में मिल रहा है 225 रुपये में. ये 200 ग्राम का पैकेट है जिसमें ड्राई स्ट्रॉबेरी हैं. ये ड्राईफ्रूट्स में बेस्ट सेलर है.

Buy Happilo Premium International Dried Strawberry 200g

3-Gourmia Dried Cranberry 200g

क्रेनबेरी भी काफी सेहतमंद फ्रूट है. इसमें एंटी ऑक्सीडेंट एलीमेंट ज्यादा होते हैं. 200 ग्राम का ये क्रेनबेरी का पैकेट मिल रहा है 225 रुपये में जिसमें आपको टेस्टी ड्राई क्रेनबेरी मिलेंगी.

4-Berries and Nuts Premium Dried Rasphberries | Dehydrated Raspberries | 1 Bottles of 180 Gram 

रेसबेरी की या 180 ग्राम की ये बॉटल मिल रही है 720 रुपये में. रेसबेरी काफी महंगा फ्रूट भी होता है क्योंकि इसका सीजन काफी कम टाइम के लिये होता है. ड्राई रेसबेरी भी हेल्थ के लिये काफी अच्छी होती हैं.

Buy Berries and Nuts Premium Dried Rasphberries | Dehydrated Raspberries | 1 Bottles of 180 Gram

5-Happilo Premium Dried Californian Blueberries, 150 g

ब्लूबेरी खाने का शौक है तो एमेजॉन से खरीदें ये 150 ग्राम का पैकेट जिसकी कीमत है 485 रुपये लेकिन डील में मिल रहा है 378 रुपये में.

Disclaimer: ये पूरी जानकारी Amazon की वेबसाइट से ही ली गई है. सामान से जुड़ी किसी भी शिकायत के लिए Amazon पर जाकर ही संपर्क करना होगा. यहां बताए गए प्रोडक्ट की क्वालिटी, कीमत और ऑफर्स के बारे में एबीपी न्यूज़ पुष्टि नहीं करता है.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *