Health

वैलेंटाइन्स डे पर शॉर्ट हेयर की महिलाएं इन तरीकों से बनाएं पोनीटेल

[ad_1]

Ponytail Hairstyles For Short Hair: वैलेंटाइन्स वीक चल रहा है. इसका मतलब ये पूरा हफ्ता प्यार करने वालों के नाम होता है. इस हफ्ते में हर दिन अलग-अलग तरीके से मनाया जाता है. वहीं ये वीक लड़कियों के लिए भी खास माना जाता है. ऐसे में अगर आप भी इस वैलेंटाइन्स डे पर डेट पर जा रही हैं और इस बात से परेशान हैं कि छोटे बालों में कौन सा हेयरस्टाइल हो जो आपकी ड्रेस के साथ फिट हो जाए. तो ऐसे में आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि इस वैलेंटाइन्स डे पर आप पोनीटेल ट्राई कर सकती हैं. चलिए हम यहां आपको डिफरेंट स्टाइल की पोनीटेल के बारे में बताएंगे जिन्हें आप अपनी ड्रेस के हिसा से बना सकती हैं. चलिए जानते हैं.

हाफ पोनीटेल हेयरस्टाइल (Half Ponytail Hairstyle)- यह एक क्विक पोनीटेल हेयरस्टाइल है जो देखने में काफी क्यूट लगता है. आप इसे केजुअल्स से लेकर आउटिंग्स के दौरान आसानी से बना सकती हैं. इसके लिए आप पहले बालों को कॉम्ब करें और फिर हेयर स्ट्रेटनर की मदद से बालों को स्ट्रेट करें. अब आप अपने फ्रंट एरिया से बालों को लें और पीछें ले जाएं. पीछे ले जाकर आप रबर लगा दें और बस आपका हाफ पोनीटेल हेयरस्टाइल बनकर तैयार है.

ब्रेडेड पोनीटेल हेयस्टाइल (Braided Ponytail Hairstyle)- अगर आप रात को अपने पार्टनर के साथ डेट पर जा रहे हैं तो ये पोनीटेल बना सकती हैं इसके लिए आप बालों को पहले कॉंम्ब करें. अब आप फ्रंट एरिया से बाल लें और उन हेयर्स से ब्रेड बना लें. पीछे ले जाकर पिन लगाकर ब्रेड को सिक्योर कर लें. अब बचें हुए बालों को कॉम्ब करें इसके बाद सारे बालों को पीछे ले जाकर रबर लगाकर पोनीटेल बना लें.

ये भी पढ़ें –Health Tips: दौड़ते समय इन बातों का रखें ध्यान, हो सकती हैं ये Running Injuries

Disclaimer: इस आर्टिकल में बताई विधितरीक़ों व दावों की एबीपी न्यूज़ पुष्टि नहीं करता है. इनको केवल सुझाव के रूप में लें. इस तरह के किसी भी उपचार/दवा/डाइट पर अमल करने से पहले डॉक्टर की सलाह जरूर लें.

 

Check out below Health Tools-
Calculate Your Body Mass Index ( BMI )

Calculate The Age Through Age Calculator

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *