Make Money Online

साल भर फ्री Netflix, Amazon Prime , साथ मिलेगा 100 GB इंटरनेट समेत बहुत कुछ

[ad_1]

नई दिल्ली।Jio Postpaid Connection अपने ग्राहकों के लिए धमाकेदार ऑफर लेकर आया है जिसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और जबरदस्त डाटा के साथ कई अन्य बेनिफिट्स भी मिलेंगे जिनमें नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम जैसे ट्रेंडिंग ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के सब्सक्रिप्शन भी शामिल है। अगर आप भी अपने मौजूदा प्लान से संतुष्ट नहीं है तो इन प्लांस को चुन सकते हैं। अब हम आपको इस प्लान में मिल रहे ऑफर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो हर महीने आप के हजारों रुपए की बचत करेंगे।

पूरे साल फ्री मिलेगा Netflix और Amazon Primeआपको यह जानकर हैरानी होगी पर Jio के 599 Rs. वाले पोस्टपेड कनेक्शन में आपको साल भर के लिए नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम समेत कई ओटीटी प्लेटफॉर्म के सब्सक्रिप्शन दिए जाएंगे जिनमें डिजनी हॉटस्टार और जियोटीवी भी शामिल है।आपको बता दें कि ज्यादातर लोग इन ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन खरीदने के लिए हर महीने 500 से ₹1000 खर्च करते हैं और अगर आप जियो का यह पोस्टपेड प्लान खरीदते हैं तो आप सीधे तौर पर हर महीने हजारों रुपए की बचत कर सकते हैं वह भी पूरे 1 साल तक।

अन्य बेनिफिट्स और वैलिडिटी

अगर बात करें इस प्लान की वैलिडिटी की तो यह 1 महीने की है। इसके साथ ही इसमें आपको 100 जीबी डाटा मिलता है जो अगर खत्म हो जाए तो आपको ₹10 जीबी के हिसाब से भुगतान करना पड़ता है। आपको बता दें कि इस प्लान में 200 जीबी डाटा रोल ओवर भी दिया जाता है साथ ही साथ इसमें फैमिली प्लान के साथ एक एडिशनल सिम कार्ड भी ऑफर किया जाता है। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉल मिलती है साथ ही साथ हर रोज 100 s.m.s. भी ऑफर किए जाते हैं जो यूजर्स के लिए बेहद ही जरूरी है। इस प्लान में जो अमेज़न प्राइम वीडियो सब्सक्रिप्शन दिया जाता है वह 1 साल के लिए वैलिड रहता है। अगर आप जियो प्राइम चाहते हैं तो इसके लिए आपको ₹99 का भुगतान करना पड़ेगा।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *