Life Style

सिर्फ 15 हजार में मिल रही हैं ब्रांडेड Dining Table, देखिये बेस्ट 4 सीटर डाइनिंग टेबल की डील

[ad_1]

Amazon Offer On Dining Table: अगर आपने कम स्पेस होने की वजह से या ज्यादा कीमत होने के चलते डाइनिंग टेबल नहीं खरीदी तो एक बार एमेजॉन की ये डील जरूर चेक करें. यहां आपको Home Centre और एमेजॉन के इन हाउस ब्रांड की स्लीक, स्टाइलिश और मजबूत डाइनिंग टेबल मिल रही हैं 20 हजार से कम में. साथ में कई बैंक के कार्ड से इंस्टेंट कैशबैक भी है.

See Amazon All Deals And Offers


1-Amazon Brand – Solimo Hydra Glass 4 Seater Dining Set with Shelf

अच्छी क्वालिटी और कलर में डाइनिंग टेबल सेट लेना चाहते हैं तो एमेजॉन का होम ब्रांड Solimo का 4 सीटर डाइनिंग टेबल खरीद सकते हैं. 25,000रुपये की इस डाइनिंग टेबल सेट का सेल प्राइस 17,379  रुपये है.  इस डाइनिंग टेबल सेट का मटीरियल ग्लास है. इस डाइनिंग टेबल सेट में एक टेबल के साथ 4 चेयर का सेट है और चेयर पर ब्राउन कलर के कुशन हैं. एमजॉन की ओर से इस डाइनिंग टेबल सेट को एसेंबल करके दिया जायेगा.

Buy Amazon Brand – Solimo Hydra Glass 4 Seater Dining Set with Shelf

2-Home Centre Diana 6-Seater Dining Table with 4 Chairs and 1 Big Bench (Walnut)

4 सीटर डाइनिंग टेबल लेना चाहते हैं तो एमेजॉन से सिर्फ 21,950 रुपये में खरीद लें होम सेंटर की 6 सीटर डाइनिंग टेबल. वैसे इसकी कीमत 57,500 रुपये है लेकिन सेल में 62% का डिस्काउंट मिल रहा है. इस सेट में एक टेबल , 4 चेयर के साथ एक बेंच मिल रही है. चेयर और बेंच पर ब्राउन कलर का कुशन लगा है. इसका कलर डार्क ब्राउन है और लुक में काफी स्लीक है. कॉम्पैक्ट डिजायन होने की वजह से ये काफी कम स्पेस में आ जाती है.

Buy Home Centre Diana 6-Seater Dining Table with 4 Chairs and 1 Big Bench (Walnut)

3-Rsfurniture Wooden Dining Table 4 Seater | Four Seater Dinning Table with 4 Chairs for Home | Dining Room Sets for Restraunts | Sheesham Wood, Teak Brown Finish

सिर्फ 18,499 रुपये में मिल रही है ये 5 सीटर डाइनिंग टेबल जिसकी MRP 32,665 रुपये है. इसमें एक ब्राउन कलर की लकड़ी की डाइनिंग टेबल है और उसके साथ 4 चेयर हैं जिन पर कुशन लगा है. कॉम्पैक्ट साइज की ये बेस्ट डाइनिंग टेबल है जो स्पेस भी नहीं ज्यादा कवर करती.

Buy Rsfurniture Wooden Dining Table 4 Seater | Four Seater Dinning Table with 4 Chairs for Home | Dining Room Sets for Restraunts | Sheesham Wood, Teak Brown Finish

4– DriftingWood Wooden Dining Table 6 Seater | Six Seater Dinning Table with Chairs | Dining Room Sets 

6 सीटर डाइनिंग टेबल में एक अच्छा और प्रीमियम ऑप्शन है DriftingWood डाइनिंग टेबल. 45,999 रुपये का ये डाइनिंग टेबल चेयर का सेट 29,999 रुपये में मिल रहा है. इस सेट में एक टेबल और 6 चेयर का सेट है. इनका कलर लाइट ब्राउन है और चेयर के कुशन ऑफ व्हाइट कलर में हैं. इस सेट का Primary Material शीशम वुड से बना है. इस DriftingWood डाइनिंग टेबल सेट का लुक और कलर काफी अच्छा है.

Buy DriftingWood Wooden Dining Table 6 Seater | Six Seater Dinning Table with Chairs

Disclaimer: ये पूरी जानकारी Amazon की वेबसाइट से ही ली गई है. सामान से जुड़ी किसी भी शिकायत के लिए Amazon पर जाकर ही संपर्क करना होगा. यहां बताए गए प्रोडक्ट की क्वालिटी, कीमत और ऑफर्स के बारे में एबीपी न्यूज़ पुष्टि नहीं करता है.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *