Make Money Online

28,000 रुपये से कम में iPhone 12 Mini, पहली बार मिल रहा इतने सस्ते में! फटाफट उठाएं ऑफर का लाभ

[ad_1]

नई दिल्ली। अगर आप Apple में स्विच करने या नया फिर नया iPhone लेने का मन बना रहे हैं तो आज हम आपके लिए एक बढ़िया खबर लाए हैं। वैसे तो कोई भी फेस्टिव सेल नहीं चल रही है लेकिन फिर भी आप iPhone 12 Mini को कम कीमत में खरीद सकते हैं। तो चलिए जानते हैं कि iPhone 12 Mini को आप कितने कम में खरीद सकते हैं।

iPhone 12 Mini पर ऑफर्स:
ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से iPhone 12 Mini को बेहद कम कीमत में खरीदा जा सकता है। इस पर 29 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। इसके बाद आपको फोन 59,900 रुपये के बजाय 42,299 रुपये का पड़ेगा। लेकिन सबसे अच्छी बात यह है कि Flipkart पर आप iPhone 12 Mini को इससे भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। यह एक एक्सचेंज ऑफर है और इसके बाद फोन को 28,000 रुपये से कम में खरीदा जा सकता है।

iPhone 12 Mini पर मिल रहा एक्सचेंज ऑफर:

अगर आप अपने पुराने फोन को एक्सचेंज करते हैं तो Flipkart इस Apple स्मार्टफोन पर 15,500 रुपये तक की छूट दे रहा है। इस फोन के एक्सचेंज में Flipkart कंपनी Apple, Honor, Mi, Oppo, Realme, Motorola, Samsung, Vivo के स्मार्टफोन्स को स्वीकार रही है। आप अपने पुराने फोन की डिटेल्स सबमिट कर यह चेक कर सकते हैं कि आप iPhone 12 Mini पर कितनी छूट प्राप्त कर सकते हैं। अगर यूजर को पूरी एक्सचेंज वैल्यू मिल जाती है तो उन्हें यह फोन 26,799 रुपये में मिल सकता है।

इसके अलावा ग्राहक अगर सिटी बैंक कार्ड धारक हैं तो Flipkart पर अन्य आकर्षक ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं। फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंड क्रेडिट कार्ड पर भी 5 प्रतिशत की छूट मिल रही है।

iPhone 12 Mini के फीचर्स:
इसमें 5.4 इंच का Super Retina XDR डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही 12MP + 12MP का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। साथ ही 12MP का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है। फोन में A14 Bionic Chip दी गई है और सेरेमिक शील्ड भी दी गई है।

iPhone 12 mini

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *