Make Money Online

ऑडिर किया 1.5 लाख रुपये वाला iPhone 13 Pro Max​ और मिली साबुन की बोतल, जानें यह किस्सा


नई दिल्ली। अगर आप किसी ई-कॉमर्स वेबसाइट से कुुछ महंगा सामान ऑर्डर करते हैं और आपको डिलीवरी के समय कुछ अलग मिल जाए तो आपको कैसा लगेगा? कई लोगों के साथ ऐसा हुआ होगा। आज हम आपको एक ऐसा ही किस्सा बता रहे हैं जो यूके में हुआ है। यूके की एक महिला ने £1,500 यानी करीब 1,51,546 की कीमत वाला एक नया iPhone 13 Pro Max ऑर्डर किया लेकिन डिलीवरी के समय उसे एक साबुत मिला।

द सन की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 32 साल की खौला लाफली नाम की महिला ने 24 जनवरी को स्काई मोबाइल से अपने घर पर एक आईफोन ऑर्डर किया था। उसने £150 का अपफ्रंट पेमेंट किया और 36 महीने की EMI बंधवाई। कुल मिलाकर iPhone 13 Pro Max की कीमत £1,521 पड़ी। लेकिन, जब दो दिनों के बाद पैकेज की डिलीवरी हुई, तो बॉक्स में साबुन की एक बोतल मिली। iPhone 13 Pro Max को इस महिला ने 24 जनवरी को खरीदा था। अगले ही दिन उसे फोन की डिलीवरी मिलनी थी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ और ड्राइवर ने उसे सूचित किया कि वो ट्रैफिक में फंस गया है।रिपोर्ट के अनुसार, ड्राइवर 26 जनवरी को उसके पास पहुंचा, लेकिन उसे iPhone नहीं दिया और सामने के दरवाजे की तस्वीर ली और चला गया। फिर ऑर्डर देने के तीन दिन बाद ही डिलीवरी करने वाले ने पैकेज छोड़ दिया। 27 जनवरी को, उसे आखिरकार डिलीवरी मिल गई, लेकिन जब उसने पैकेज खोला तो iPhone 13 Pro Max के बजाय उसे साबुन की एक रिफिल बोतल मिली। महिला ने कहा कि उसने पैकेज मिलने के तुरंत बाद स्काई मोबाइल को फोन किया। Lafhaily ने कहा कि एक हफ्ता हो गया है और कैरियर ने उससे संपर्क नहीं किया है।

रिपोर्ट में Lafhaily ने कहा, “हम पहली मंजिल के फ्लैट में रहते हैं, इसलिए जब हमें डिलीवरी मिलती है तो हमें खिड़की से बाहर देखना पड़ता है। नहीं तो लोग गलत फ्लैट में चले जाते हैं। लेकिन ड्राइवर ने हमें बताया कि वह दरवाजे पर आया और उसने दरवाजा खटखटाया लेकिन किसी ने जवाब नहीं दिया। इसलिए वह अगले दिन आ जाएगा। लेकिन हम लगातार खिड़की से देख रहे थे और वो झूठ बोल रहा था क्योंकि वो आया ही नहीं था।



Source link

Share your feedback here