Life Style

प्रपोज डे पर ऐसे कहें अपने दिल की बात, इस वैलेंटाइन आपको मिलेगा ‘उसका’ साथ

Loading...



Happy Propose Day 2022: लंबे समय से अपने दिल की बात को छुपाकर बैठे हैं तो प्रपोज डे पर अपनी इन भावनाओं का इजहार अपने प्यार से कर दीजिए… हालांकि प्यार करना और किसी पर दिल हार जाना जितना आसान होता है, अपने दिल की बात उससे कहना उतना ही मुश्किल भी लगता है. इस नर्वस कर देने वाले टास्क को आसान बनाने के लिए हम आपके साथ हैं. यहां आपके लिए कुछ खास टिप्स लेकर आए हैं, जिनके जरिए आप अपने दिल का हाल अपने प्यार तक पहुंचा सकते हैं…

Loading...

शब्दों में ढालें अपनी भावनाएं

प्यार के मामले में ही सही लेकिन विडियो और इंटरनेट आज भी कहीं पिछड़े हुए हैं तो वो आपके लव प्रपोजल से जुड़ा मामला है. आज भी जब आप अपने दिल की भावनाएं लिखकर अपने पार्टनर तक पहुंचाते हैं तो इनका अलग ही असर होता है. तो खत लिखकर ना सही कार्ड बनाकर या रेडीमेड कार्ड में एक छोटा-सा नोट लिखकर आप उससे अपने दिल की बात कह सकते हैं. यकीन मानिए यह कार्ड लाइफटाइम उनके पास रहनेवाला है.

Loading...

विडियो बनाकर सेंड करें

अगर आप अपने प्यार तक कार्ड पहुंचाने को लेकर झिझक रहे हैं या किसी भी वजह से कार्ड नहीं पहुंचा पा रहे हैं तो आप चाहें तो अपने मन की बात कहते हुए और रिलेशनशिप या शादी के लिए प्रपोज करते हुए विडियो बनाकर सेंड करें. इस विडियो को आप ज्यादा लंबा ना खीचें लेकिन जितना भी बोलें उसमें आपका प्यार, आपके इमोशन्स और आपकी केयर नजर आनी चाहिए. यह तरीका आपके प्यार को जरूरी पसंद आएगा.

Loading...

इस सर्विस का लाभ लें

जब कार्ड और विडियो का तरीका रास ना आए तो कूरियर सेवा का लाभ उठाएं. एक खूबसूरत बुके और तोहफे के साथ एक नोट में अपने दिल की बात कहें और लास्ट में लिखें कि आपको उनके जवाब का इंतजार है… अपने इस इवेंट को खास बनाने के लिए यह भी लिख सकते हैं कि आप उनसे जवाब किस रूप में चाहते हैं. यानी आप उनके फोन कॉल या मैसेज का इंतजार कर रहे हैं.

Loading...

डिनर डेट प्लान करें

आप चाहें तो अपने ड्रीम पार्टनर को डिनर डेट पर इनवाइट कर सकते हैं. इसके लिए कोई ऐसा स्पेस चुने जहां आने में उसे कोई दिक्कत ना हो और वो पूरी तरह सहज महसूस करे. डिनर के बाद आप अपने दिल की बात कह दें. आपका तरीका बहुत सलीके भरा और सौम्य होना चाहिए. घुटनों पर बैठकर एक हाथ आगे बढ़ाते हुए अपने पार्टनर को प्रपोज करें. इस काम के लिए ओपन रूफ रेस्त्रा या टेरेस गार्डन बहुत शानदार जगह होती हैं.

Loading...

ये लिस्ट तैयार रखें

प्रपोज डे यानी कि 8 फरवरी को अपने ड्रीम पार्टनर को प्रपोज करते हुए अगले 6 दिन का प्लान तैयार रखें. ताकि यह वैलेंटाइन डे (Valentine Day)आप अपने प्यार के साथ सेलिब्रेट कर सकें. जब आपकी पार्टनर या आपका पार्टनर प्रपोजल स्वीकार कर ले तो अगले सभी दिन के लिए उनसे उनका टाइम बुक कर लें, उन्हें बता दें कि इस पूरे सप्ताह उन्हें आपके लिए समय जरूर निकालना है. फिर आप कुछ-कुछ सरप्राइज के साथ उन्हें अपने प्यार का अहसास कराते रहें. 

Loading...



Source link

Loading...
Loading...

Share your feedback here