Life Style

शादी के बाद और भी ज्यादा निखर गया है श्रद्धा का रूप, इन सीक्रेट्स से बना रहता है चेहरे पर नूर !

Loading...


Kundali Bhagya Fame Shraddha Arya Secret Face Mask: कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) की प्रीता यानी श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) की गिनती टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस में होती है. श्रद्धा की फैन फॉलोइंग (Shraddha Arya Fan Following) किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से बिल्कुल भी कम नहीं है. श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर तो हमेशा सुर्खियों में छाई ही रहती हैं लेकिन उनकी खूबसूरती के भी खूब चर्चे होते हैं. ऐसे में हर कोई ये जानने के लिए बेताब रहता है कि आखिर श्रद्धा (Shraddha) की इस खूबसूरत त्वचा के पीछे का छुपा राज क्या है.

Loading...

आज हम आपको अपने इस आर्टिकल में श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya Beauty Secrets) के ब्यूटी सीक्रेट्स के बारे में बताएंगे. हम आपको बताएंगे कि बिना केमिकल वाले प्रोडक्ट को यूज करके भी श्रद्धा (Shraddha) का चेहरा हमेशा ग्लो कैसे करता रहता है.

उठाती हैं ब्यूटी स्लिप का आनंद

Loading...

श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) अपनी नींद को बहुत ही ज्यादा महत्व देती हैं. इसका असर उनके चेहरे पर साफ देखने को मिल जाता है. श्रद्धा (Shraddha) टाइम से सोने से लेकर पर्याप्त नींद लेना कभी नहीं भूलती हैं. पर्याप्त नींद हर किसी के लिए बेहद जरूरी है क्योंकि शरीर इस दौरान खुद की मरम्मत करता है और त्वचा भी इसमें शामिल है.


Loading...

फ्रूट्स का सेवन करती हैं रोजाना

रोजाना श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) फ्रूट्स जरूर खाती हैं. इसके अलावा वो नारियल पानी पीना कभी नहीं भूलती हैं. श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) का मानना है कि अगर आपको अपनी स्किन हेल्दी रखना है तो खुद को हाइड्रेट रखना बेहद जरूरी है. इसके अलावा श्रद्धा हेल्दी डाइट को ज्यादा तवज्जो देती हैं. यही वजह है कि वो घर का खान-खाना ज्यादा पसंद करती हैं. 

Loading...


श्रद्धा आर्या को इससे मिलता है फेशियल जैसा ग्लो

Loading...

श्रद्धा (Shraddha) अपनी स्किन का बहुत ही ज्यादा केयर करती हैं. इसके लिए वो विटामिन सी सीरम का यूज करना कभी नहीं भूलती हैं. इससे श्रद्धा (Shraddha) का स्किन हाइड्रेट रहता है और फेशियल जैसा ग्लो भी मिलता है. इसके अलावा श्रद्धा शीट मास्क का भी प्रयोग करती हैं.


Loading...

इस खास फेस मास्क का करती हैं इस्तेमाल

श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) के अनुसार उनकी स्किन ड्राई है. ऐसे में वो जो फेस मास्क बनाती हैं उसके लिए इंग्रेडिएंट्स भी उसी के अनुसार लेती हैं. सबसे पहले उस फेस मास्क को बनाने के लिए एक बाउल में आइस क्यूब लेना होता है. उसके ऊपर 1 चम्मच चावल का आटा, बेसन, ड्राई गुलाब की पंखुड़ियां, शहद, बादाम का पाउडर और चुटकी भर हल्दी डालकर मिक्स कर लेना होता है. इसके अलावा इस फेस मास्क में हॉफ चम्मच बेकिंग पाउडर डालना ना भूलें. इन सभी को मिक्स कर लें और 25 मिनट तक फेस पर लगाकर छोड़ दें. उसके बाद अपने फेस को नॉर्मल पानी से क्लीन करे लें.

Loading...

ये भी पढ़ें :– Rashmika Mandanna को लगता था Vijay Deverakonda से डर! Pushpa की ‘श्रीवल्ली’ ने बताया किस्सा

ये भी पढ़ें :- Sapna Choudhary Untold Story: आखिर क्यों सपना चौधरी को करनी पड़ती थी लड़कों की पिटाई? देसी क्वीन ने खुद बताई थी चौंकाने वाली वजह!

Loading...





Source link

Loading...
Loading...

Share your feedback here