Make Money Online

Apple ने यूजर्स को दे डाला 440W का झटका, कम किया इस फ्री सर्विस का ट्रायल पीरियड

Loading...


Apple Music: टेक क्षेत्र की दिग्गज कंपनी ऐपल ने अपनी इस खास सर्विस में बड़ा बदलाव कर दिया है, पहली बार ऐपल म्यूजिक सर्विस का इस्तेमाल करने वाले यानी नए यूजर्स को अब Apple की तरफ से 3 महीने के लिए फ्री ट्रायल पीरियड नहीं दिया जाएगा। कंपनी ने चुपचाप से ट्रायल पीरियड क अवधि को 3 महीने से कम करके सिर्फ अब एक महीना कर दिया है। अवधि को हर उस देश में कम कर दिया गया है जहां कंपनी अपनी सर्विस ऑफर करती है।Apple Music Price in India
हालांकि, Apple ने अपनी इस सर्विस के चार्ज में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं किया है, यानी कि इंडीविजुअल प्लान के लिए अब भी चार्ज 99 रुपये प्रतिमाह है। तीन महीने का ट्रायल मार्केट में मौजूद अन्य म्यूजिक स्ट्रीमिंस ऐप जैसे Spotify और अन्य को टक्कर देने के लिए अच्छी थी जो 2 महीने या उससे कम का फ्री ट्रायल देते हैं।

Loading...

Apple Music Subscription Plan की कीमत 49 रुपये से शुरू होती है, इंडीविजुअल प्लान की कीमत जैसा कि हमने आपको बताया 99 रुपये है और फैमिली प्लान की कीमत 149 रुपये प्रतिमाह है।

यहां पर एक बात जो ध्यान देने वाली है वह यह है कि Apple Airpods, बीट्स या फिर होमपॉड मिनी खरीदने वाले ग्राहकों को कंपनी की तरफ से जो 6 महीने का फ्री ट्रायल दिया जाता है उसमें कोई बदलाव नहीं हुआ है। यानी अगर कोई ग्राहक इनमें से कोई प्रोडक्ट लेता है तो उन्हें 6 महीने का ट्रायल मुफ्त मिल सकता है।

Loading...



Source link

Loading...
Loading...

Share your feedback here