Life Style

Guru Ast 2022: बृहस्पति ग्रह होने जा रहा है अस्त, 3 राशि वालों को धन लाभ के प्रबल आसार

Loading...


Loading...

Guru Ast 2022: बृहस्पति ग्रह का अस्त होना ज्योतिष अनुसार काफी महत्व रखता है. ये सबसे शुभ ग्रह माना जाता है. जिसकी कुंडली में ये ग्रह मजबूत होता है उसे जीवन में सारे सुख प्राप्त होते हैं. धन और ज्ञान के मामले में गुरु की कृपा अत्यंत ही आवश्यक है. ये धनु और मीन राशि का स्वामी ग्रह है. धन और समृद्धि का कारक माना जाता है. गुरु ग्रह 19 फरवरी को अस्त होने जा रहा है जो 20 मार्च तक इस अवस्था में रहेगा. जानिए किन राशि वालों के लिए इस ग्रह का अस्त होना लाभकारी साबित हो सकता है. 

तुला राशि: इस राशि के लोगों के लिए ये स्थिति काफी शुभ साबित होगी. जो लोग खुद का काम चला रहे हैं उन्हें विशेषतौर पर लाभ प्राप्त होगा. आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी. हालांकि धन की बचत कर पाना आपके लिए काफी मुश्किल साबित होगा. कड़ी मेहनत से सफलता हासिल कर पायेंगे. सरकारी नौकरी कर रहे जातकों के लिए भी ये अवधि अनुकूल दिखाई दे रही है.

Loading...

धनु राशि: इस राशि के स्वामी ग्रह गुरु देव हैं. धनु वालों को इस अवधि में भाग्य का साथ मिलेगा. आपके रूके हुए कार्य पूरे होंगे. यात्रा सुखद रहेगी. नये काम की शुरुआत कर सकते हैं. एक से अधिक माध्यमों से धन की प्राप्ति कर सकते हैं. हर काम में सफलता मिलती हुई नजर आ रही है. कार्यस्थल पर आपको अपनी प्रतिभा दिखाने का भरपूर मौका मिलेगा. 

मीन राशि: इस राशि वालों के लिए भी गुरु का अस्त होना लाभकारी साबित होगा. इस दौरान आपके अटके हुए काम पूरे होंगे. यात्रा सुखद रहेगी. मित्रों के सहयोग से कुछ नया काम शुरू करने की योजना बना सकते है. मेहनत का उचित फल मिलता हुआ नजर आ रहा है. बता दें गुरु इस राशि के स्वामी ग्रह भी हैं. पेशेवर जीवन में आपका प्रदर्शन बेहतर रहेगा. इस राशि के व्यापारी लोगों के लिए भी ये अवधि फायदेमंद साबित होगी.

Loading...

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें.

यह भी पढ़ें:

Loading...



Source link

Loading...
Loading...

Share your feedback here