Life Style

Horoscope : शुक्रवार को इन राशियों पर रहेगी धन की देवी लक्ष्मी जी की विशेष दृष्टि, जानें राशिफल

Loading...


Loading...

Horoscope Today 13 February 2022, Rashifal, Daily Horoscope : शुक्रवार का दिन लक्ष्मी जी का प्रिय दिन है. मान्यता है कि इस दिन पूजा करने से लक्ष्मी जी प्रसन्न होती हैं और अपने भक्तों को अपना आशीर्वाद प्रदान करती हैं. आज ग्रहों की चाल इन राशियों को विशेष प्रभावित कर रही है. जानते हैं शुक्रवार के दिन लक्ष्मी जी की कृपा किन राशियों पर बनी हुई है.

मेष राशिफल (Aries Horoscope)- मेष राशि वाले शुक्रवार को धन के मामले में विशेष सावधानी बरतें. धन लाभ के साथ हानि का भी योग बना हुआ है. लक्ष्मी जी की आरती करें, और निर्धनों को दान आदि दें. इससे लक्ष्मी जी प्रसन्न होंगी और जिन कार्यों में बाधा का सामना करना पड़ रहा है, वे दूर हो सकती है. लक्ष्मी जी आज आपको क्रोध से दूर रहने के लिए कह रही हैं. 

Loading...

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)- मिथुन राशि वालों का मन प्रसन्न रहेगा. प्रत्येक कार्य को ऊर्जा और उत्साह से करेंगे. लक्ष्मी जी की विशेष कृपा आज आपकी राशि पर बनी हुई है. धन के मामले में सावधान रहें और शुक्रवार के दिन मिलने वाले अवसरों पर खरा उतरने का प्रयास करें. शाम 5 बजकर 6 मिनट के बाद चंद्रमा को गोचर करेगा. मित्रों के सहयोग से भी धन लाभ की स्थिति बनी हुई है.

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope)- 11 फरवरी 2022, शुक्रवार का दिन कन्या राशि वालों के लिए विशेष होने जा रहा है. जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा. आय के स्त्रोत में भी वृद्धि होनेका योग बना हुआ है. आफिस में आपके कार्यों की सराहना हो सकती है. आलस का त्याग कर आज आप अपने लक्ष्यों को काफी हद तक पूरा करने में सफलता प्राप्त करेंगे. लक्ष्मी जी की पूर्ण कृपा पाना चाहते हैं तो अहंकार से दूर रहें. अहंकार के कारण कार्य बिगड़ भी सकते हैं. धार्मिक बने रहेंगे और दान आदि के कार्य भी कर सकते हैं.

Loading...

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें.

यह भी पढे़:
Lakshmi ji : कल लक्ष्मी जी की कृपा पाने का बन रहा है विशेष संयोग, जानें लक्ष्मी जी की आरती और प्रभावशाली मंत्र

Loading...

Chanakya Niti : लक्ष्मी जी न इन बातों का ध्यान रखने वालों को कभी नहीं करती हैं निराश



Source link

Loading...

Loading...
Loading...

Share your feedback here