Life Style

Horoscope : 26 जनवरी का दिन इन राशि वालों के लिए रहेगा विशेष जानें राशिफल

Loading...


Loading...

Horoscope Today 28 January 2022, Rashifal, Daily Horoscope : पंचांग के अनुसार 26 जनवरी का दिन विशेष है. इस दिन माघ मास की कृष्ण पक्ष की नवमी तिथि है. चंद्रमा का गोचर तुला राशि में हो रहा है और इस दिन नक्षत्र प्रात: 10 बजकर 7 मिनट तक स्वाति नक्षत्र रहेगा. इस दिन इन राशि वालों को जानते हैं राशिफल.

मेष राशिफल (Aries Horoscope)- 26 जनवरी 2022 का दिन आपके लिए महत्चपूर्ण है. धन से जुड़े कार्यों में सफलता मिल सकती है. मानसिक रूप से आज कुछ रिलैक्स महसूस कर सकते हैं. दिमाग में आज नए विचारों की कोई कमी नहीं रहेगी. भविष्य को ध्यान में रखकर कुछ बड़े निर्णय भी ले सकते हैं. जीवन साथी का सहयो प्राप्त होगा. विद्यार्थियों का मन पढ़ाई में कम लगेगा. जॉब करने वालों को आगे बढ़ने के अवसर प्राप्त हो सकते हैं या उसकी भूमिका बन सकती है. व्यापार से जुड़े लोगों को तनाव हो सकता है. निवेश की योजना सोच समझ कर बनाएं. 

Loading...

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)- बुधवार का दिन मिथुन राशि वालों के कुछ मामलों में शुभ साबित होने जा रहा है. आज का दिन गणेश जी को समर्पित है. मिथुन राशि का स्वामी बुध ग्रह है. बुध ग्रह की शुभता बढ़ाने के लिए आज का दिन उत्तम है. ग्रहों की चाल आज आपको कुछ नया करने के लिए प्रेरित कर रही है. धन से जुड़े कार्यों में लाभ मिल सकता है. मित्रों के साथ समय व्यतीत करने का अवसर प्राप्त हो सकता है.

Chanakya Niti : जीवन में इस एक गलती का दुश्मन उठाता है सबसे बड़ा फायदा

Loading...

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)- 26 जनवरी 2022 का दिन आपके लिए सेहत के मामले में विशेष है. आज के दिन सेहत के मामले में कोई लापरवाही न बरतें. तनाव की स्थिति से बचना होगा. लक्ष्य पर फोकस बनाए रखें. अवसरों को लाभ में बदल सकते हैं. इसके लिए स्वयं को तैयार रखें. भविष्य को ध्यान में रखकर धन का निवेश कर सकते हैं. भूमि, भवन या वाहन लेने के बारे में सोच रहे हैं तो इसे लेने का अच्छा समय है. विद्यार्थियों को लक्ष्य पूरा करने में आसानी होगी. जीवन साथी के साथ विवाद की स्थिति न बनाएं.

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope)- 26 जनवरी को सबसे अधिक हलचल आपकी ही राशि में देखने को मिल रही है. मकर राशि में इस दिन तीन ग्रहों की युति बनी हुई है. बुध, शनि और सूर्य ग्रह आपकी राशि मे विराजमान रहेंगे. विशेष बात ये हैं कि आपकी राशि के स्वामी शनि स्वयं मकर राशि में विराजमान हैं. जो अत्यंत शुभ योग बना हुआ है. जॉब, करियर और बिजनेस की दृष्टि से लाभ की स्थिति बनी हुई है. शत्रु को पराजित करने में सफलता प्राप्त होगी. जीवन साथी का सहयोग प्राप्त होगा. नए कार्य आरंभ कर सकते हैं. धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. मान सम्मान में भी वृद्धि होगी.

Loading...

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें.

यह भी पढ़ें:
Astrology : राजनीति में ये ग्रह दिलाते हैं सफलता, बनाते हैं मंत्री और विधायक

Loading...

Astrology : इस राशि की लड़कियों को संघर्ष से नहीं लगता है डर, प्रतिभा और परिश्रम से बनाती हैं अपनी अलग पहचान



Source link

Loading...

Loading...
Loading...

Share your feedback here