Make Money Online

Infinix Zero 5G कल भारत में करेगा धमाकेदार एंट्री, कीमत होगी बेहद ही कम

Loading...


नई दिल्ली। Infinix भारत में अपना पहला 5G स्मार्टफोन Infinix Zero 5G पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी ने पुष्टि की है कि वह 14 फरवरी को फ्लिपकार्ट के माध्यम से देश में Infinix Zero 5G लॉन्च करेगी। ब्रांड का नवीनतम 5G हैंडसेट कई फर्स्ट इन सेगमेंट फीचर्स से लैस होगा जैसे कि मीडियाटेक डाइमेंशन 900 चिपसेट, फास्ट चार्जिंग, लिक्विड कूलिंग तकनीक, और बहुत कुछ। लेकिन भारत में इसकी कीमत और उपलब्धता के बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है, हालांकि ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को भारत में एक बेहद ही किफायती कीमत में लॉन्च करेगी।

Infinix Zero 5G लॉन्च की तारीख, इवेंट का समय, इसे लाइव कहां देखें

Infinix ने पुष्टि की है कि वह 14 फरवरी को भारत में Infinix Zero 5G स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। कंपनी आगामी हैंडसेट के लिए एक वर्चुअल लॉन्च इवेंट आयोजित करेगी जो दोपहर 12:00 बजे शुरू होगा। आप कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर लाइव स्ट्रीम देख सकते हैं। आप डिवाइस के बारे में लेटेस्ट अपडेट Infinix के सोशल मीडिया चैनलों पर भी प्राप्त कर सकते हैं।Infinix Zero 5G की भारत में संभावित कीमत

अपकमिंग Infinix Zero 5G कंपनी का फ्लैगशिप प्रोडक्ट होगा। कंपनी ने अभी तक भारत में ज़ीरो 5G के लिए मूल्य निर्धारण विवरण की घोषणा नहीं की है, लेकिन हम उम्मीद करते हैं कि यह 15,000 रुपये से 20,000 रुपये के मूल्य खंड में आ जाएगा।

Infinix Zero 5G संभावित बिक्री तिथि

हम मान सकते हैं कि Infinix Zero 5G की पहली बिक्री लॉन्च के पहले सप्ताह के भीतर होगी। भारत में लॉन्च होने के बाद यह फोन फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा।
Infinix Zero 5G के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स
Infinix ने पहले ही वैश्विक बाजार के लिए Zero 5G स्मार्टफोन पेश किया है, जो हमें इसके डिजाइन, फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में सारी जानकारी देता है। यहां आपको जानने की जरूरत है।

Loading...

नई यूनी-कर्व डिजाइन

नवीनतम Infinix Zero 5G स्मार्टफोन एक नई Uni-Curve डिज़ाइन भाषा के साथ आता है, जो कंपनी की ओर से पहली है। कंपनी का दावा है कि बैक पैनल सिंगल शीट से बना है और कैमरा मॉड्यूल के चारों ओर हल्का सा कर्व है, जो इसे थोड़ा ऊपर उठाता है। स्मार्टफोन के कॉस्मिक ब्लैक, होराइजन ब्लू और स्काईलाइट ऑरेंज सहित तीन रंग विकल्पों में उपलब्ध होने की उम्मीद है। ऑरेंज कलर ऑप्शन लेदर फिनिश के साथ आएगा, जबकि अन्य दो विकल्प मैट फिनिश के साथ आएंगे।

मीडियाटेक डाइमेंशन 900 SoC

नवीनतम Infinix Zero 5G नवीनतम MediaTek डाइमेंशन 900 5G प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा। मीडियाटेक का ऑक्टा-कोर चिपसेट दो परफॉर्मेंस कोर और छह दक्षता कोर के साथ आता है। प्रदर्शन कोर 2.4GHz की घड़ी की गति के साथ आते हैं, जबकि A55 दक्षता कोर 2.0GHz की घड़ी की गति प्रदान करता है। स्मार्टफोन में माली-जी68 एमसी4 जीपीयू भी होगा।

Loading...

48MP AI ट्रिपल रियर कैमरा

हैंडसेट कैमरा डिपार्टमेंट में भी कुछ दिलचस्प फीचर पेश करेगा। Infinix Zero 5G को ट्रिपल-कैमरा सेटअप के साथ 48MP प्राइमरी सेंसर के संयोजन के साथ लोड किया जाएगा। हैंडसेट में 2x ऑप्टिकल जूम और 30x डिजिटल जूम के साथ 13MP का पोर्ट्रेट लेंस भी है। यह क्वाड-एलईडी फ्लैश के साथ 2MP डेप्थ सेंसर के साथ भी आता है। फ्रंट में, डिवाइस डुअल-एलईडी फ्लैश के साथ सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का शूटर पैक करता है।

अन्य खासियतें

Infinix Zero 5G में 6.78-इंच का फुल HD+ LTPS डिस्प्ले है, जिसका स्क्रीन रेज्योलेशन 2460 x 1080 पिक्सल है। स्क्रीन 120Hz रिफ्रेश रेट, 240Hz टच सैंपलिंग रेट और 500nits तक ब्राइटनेस को सपोर्ट करती है। यह 8GB LPDDR5 रैम और 128GB UFS 3.1 स्टोरेज द्वारा समर्थित है। फोन Android 11 पर चलता है जिसके ऊपर XOS है। कहा जाता है कि 5G हैंडसेट 13 5G बैंड को सपोर्ट करेगा और 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी देगा। कनेक्टिविटी के लिहाज से, हम उम्मीद करते हैं कि इसमें 5G, 4G VoLTE, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.2, GPS, GLONASS, डुअल-सिम सपोर्ट, साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और USB टाइप- C पोर्ट होगा। फोन का कुल माप 68.73 x 76.53 x 8.77 मिमी और वजन 199 ग्राम है।



Source link

Loading...

Loading...
Loading...

Share your feedback here