Make Money Online

Redmi Note 11 series से लेकर Redmi Smart Band Pro और Redmi Smart TV X43 आज होगी भारत में लॉन्च, जानें क्या होगी खासियत

Loading...


नई दिल्ली। Redmi आज भारत में अपने कई प्रोडक्ट्स को लॉन्च करने जा रहा है। भारत में आज कंपनी Redmi Note 11S, Redmi Note 11 4G, Redmi Smart TV X43 और Redmi Smart Band Pro जैसे प्रोडक्ट्स उतार सकती है। कंपनी इन प्रोडक्ट्स को काफी समय से ऑनलाइन टीज कर रही है ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि मार्केट में इन प्रोडक्ट्स को लॉन्च किया जा सकता है। ऐसे में आज हम इन प्रोडक्ट्स की संभावित खूबियों और कीमत के बारे में बताने जा रहे हैं।

Redmi आज भारत में Note 11S को लॉन्च करने जा रहा है जो Redmi Note 10S की लेगसी को आगे ले जाएगा, जिसे कंपनी ने पिछले साल भारत में लॉन्च किया था। हालांकि यह एक 4जी फोन होगा। एक अन्य 4जी फोन नोट 11 4जी होगा, जो अनिवार्य रूप से नोट 11 का सिर्फ 4जी संस्करण है। फिर, टीवी 43 इंच के डिस्प्ले के साथ आएगा ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी इसे कई अन्य साइज ऑप्शन में भी पेश कर सकती है। Note 11 4G, Smart Band Pro और Redmi TV X43 लॉन्च

Redmi आज दोपहर करीब 12 बजे इवेंट आयोजित करेगा। इसे YouTube पर लाइव-स्ट्रीम किया जाएगा, इसलिए यदि आप रियल-टाइम अपडेट चाहते हैं, तो Xiaomi के YouTube चैनल पर जा सकते हैं। Redmi न केवल इवेंट में उत्पादों की घोषणा करेगा, बल्कि यह इन उत्पादों की कीमत और उपलब्धता के विवरण का भी खुलासा करेगा।

Loading...

Redmi Note 11S, Note 11 4G स्पेसिफिकेशंस

Redmi Note 11S आज के लॉन्च का हीरो प्रोडक्ट होगा। चूंकि फोन पिछले साल अन्य बाजारों में आया था, इसलिए हम इसके बारे में बहुत कुछ जानते हैं। इसमें 6.43 इंच का फुल-एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले है जिसमें 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट, कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन और पंच-होल डिज़ाइन है। फोन का डिज़ाइन बाकी Redmi Note सीरीज़ के फोन के समान है, लेकिन यह कुछ उल्लेखनीय विशेषताओं जैसे स्टीरियो स्पीकर और IP53 रेटिंग के साथ पानी के छींटे से बचने के लिए आता है।

Redmi Note 11S एक MediaTek Helio G96 प्रोसेसर द्वारा संचालित है जिसे 6GB तक रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। माइक्रोएसडी कार्ड के लिए भी सपोर्ट है। इसके पीछे के कैमरों में 108-मेगापिक्सेल मुख्य सेंसर, 8-मेगापिक्सेल अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर और मैक्रो और पोर्ट्रेट फोटोग्राफी के लिए दो 2-मेगापिक्सेल सेंसर शामिल हैं। डिस्प्ले पर पंच-होल के अंदर 16-मेगापिक्सल का कैमरा है। फोन एंड्रॉइड 11-आधारित MIUI 13 चलाता है। फोन में 33W फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी है।

Loading...

दूसरी ओर, Redmi Note 11 4G, 6.43-इंच फुल-एचडी + 90Hz AMOLED डिस्प्ले, एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट, 33W फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी, Android 11-आधारित MIUI 13 और एक साइड-माउंटेड के साथ आता है। फिंगरप्रिंट सेंसर। इसमें पीछे की तरफ 50 मेगापिक्सल का कैमरा सिस्टम और 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है।



Source link

Loading...

Loading...
Loading...

Share your feedback here