Make Money Online

Samsung Galaxy S22 Series तहलका मचाने को तैयार, Metaverse में होगी लॉन्चिंग

Loading...


नई दिल्ली। Samsung Galaxy Unpacked 2022 Event को 9 फरवरी के लिए सेट किया गया है। आपको बता दें कि यह इवेंट न सिर्फ वर्चुअली होगा बल्कि इसे मेटावर्स में भी सेट किया गया है। ऐसा किसलिए किया गया है इस बारे में तो हम नहीं बता सकते हैं लेकिन इससे कंपनी को क्या फायदा होने वाला है ये कंपनी ही जानती है। स्मार्टफोन निर्माता बहुप्रतीक्षित Samsung Galaxy S22 सीरीज़ को इस इवेंट में लॉन्च करने जा रहे हैं जिसमें Galaxy S22, Galaxy S22 Plus और Galaxy S22 Ultra शामिल होंगे।

लॉन्च से पहले, दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता ने मेटावर्स लॉन्च की घोषणा की। सैमसंग ने कहा कि इवेंट को मेटावर्स में देखने के लिए दर्शकों को “Samsung 837X” पर जाना होगा। Samsung 837X क्या है?

सैमसंग 837X Decentraland में एक वर्चुअल स्पेस है जहां दर्शक 2डी में अनपैक्ड इवेंट देख सकेंगे और न्यू यॉर्क सिटी के फ्लैगशिप एक्सपीरियंस सेंटर को एक्सप्लोर कर सकेंगे, एनएफटी इकट्ठा कर सकेंगे और खोजों पर जा सकेंगे।

Loading...

कंपनी ने कहा कि पूरा अनुभव पाने के लिए लोगों को अपना मेटामास्क वॉलेट कनेक्ट करना होगा और क्रेडेंशियल शेयर करना होगा। सैमसंग के मुताबिक, गेस्ट के तौर पर लॉग इन करने वाले यूजर्स को ‘फुल एक्सपीरियंस’ नहीं मिलेगा। कंपनी ने अभी तक यह खुलासा नहीं किया है कि सैमसंग अपने प्रशंसकों को मेटावर्स में किस तरह का अनुभव प्रदान करेगा।

सैमसंग अनपैक्ड 2022 इवेंट को आधिकारिक वेबसाइट, यूट्यूब चैनल के साथ-साथ फेसबुक और ट्विटर अकाउंट पर भी प्रदर्शित किया जाएगा। कुछ अन्य प्लेटफॉर्म जहां आप अनपैक्ड इवेंट देख पाएंगे, उनमें शामिल हैं – रेडिट, ट्विच, अमेज़ॅन लाइव और टिकटॉक।

Loading...

सैमसंग न्यूज़रूम के अनुसार, अनपैक्ड 2022 इवेंट 10 फरवरी, 10:00 पूर्वाह्न ईएसटी, भारतीय मानक समय (IST) के लगभग 8:30 बजे निर्धारित किया गया है।

क्या उम्मीद करें?

साल के पहले अनपैक्ड इवेंट में, दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता द्वारा तीन फ्लैगशिप S सीरीज मॉडल – गैलेक्सी S22, गैलेक्सी S22 प्लस और गैलेक्सी S22 अल्ट्रा की घोषणा करने की उम्मीद है। इसके अतिरिक्त, स्मार्टफोन निर्माता द्वारा अनपैक्ड इवेंट 2022 में सैमसंग गैलेक्सी टैब एस8 और टैब एस8 अल्ट्रा की घोषणा करने की उम्मीद है। वैश्विक रिलीज के तुरंत बाद, गैलेक्सी एस सीरीज के तीनों मॉडल भारतीय बाजार में भी आ सकते हैं और पिछले साल लॉन्च हुई सैमसंग गैलेक्सी एस21 सीरीज की जगह ले सकते हैं।

Loading...



Source link

Loading...
Loading...

Share your feedback here