Make Money Online

Tecno Pop 5S: ड्यूल रियर कैमरा और 3020mAh बैटरी से लैस, जानें कीमत-स्पेक्स


नई दिल्ली। Tecno Pop 5S को कंपनी ने किफायती स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च किया है। चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने इस साल अब तक तीन अन्य हैंडसेट भी लॉन्च किए हैं जिनमें Tecno Pop 5X, Tecno Pop 5, और Tecno Pop 5 Pro शामिल हैं। Tecno Pop 5S क्वाड-कोर Unisoc प्रोसेसर पर काम करता है। साथ ही इसमें ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। Tecno Pop 5S को मेक्सिको में लॉन्च किया गया है। इस फोन को अन्य मार्केट्स में कब तक लॉन्च किया जाएगा इसकी जानकरी नहीं दी गई है।

कंपनी की मेक्सिको वेबसाइट पर Tecno Pop 5S की कीमत का खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन इस स्मार्टफोन को दो कलर में दिखाया गया है। यह डीप ब्लू और लाइट पर्पल है। Tecno ने अभी तक भारत और अन्य बाजारों में Tecno Pop 5S की उपलब्धता की जानकारी नहीं दी है। इतना ही कहा गया है कि यह एक बजट स्मार्टफोन है।Tecno Pop 5S के फीचर्स:
यह फोन ड्यूल-सिम (नैनो) पर काम करता है। यह एंड्रॉइड 10 (गो एडिशन) के साथ पेश किया गया है। इसमें 5.7 इंच (720×1520 पिक्सल) एचडी+ डिस्प्ले मौजूद है जिसका आस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है। Tecno Pop 5 क्वाड-कोर प्रोसेसर से लैस है। इसमें 2GB RAM दी गई है। साथ ही ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। इसमें QVGA सेकेंडरी कैमरा के साथ 5 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। वहीं, Tecno Pop 5S में 2 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Tecno Pop 5S 32GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आता है। इसे बढ़ाया जा सकेगा या नहीं इसकी जानकारी नहीं दी गई है। साथ ही कनेक्टिविटी विकल्पों में 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ v4.2 और GPS शामिल हैं। Tecno Pop 5S में प्रॉक्सिमिटी सेंसर और एक्सेलेरोमीटर है। फोन में 3020mAh की बैटरी दी गई है। यह माइक्रो-यूएसबी पर चार्जिंग को सपोर्ट करता है।



Source link

Share your feedback here