Make Money Online

Truke ने लॉन्च किए Air Buds और Air Buds+, जानें इनकी कीमत और खासियत

Loading...


नई दिल्ली। इंडिया के लीडिंग ऑडियो ब्रांड ट्रूक (Truke) आपके लिए बहुत कुछ बेहतरीन लेकर आया है। अगर आप हाल ही में ईयरफोन, हेडफोन, म्यूजिक इक्विपमेंट, ईयर बड्स आदि खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपको बता दें कि Truke इसमें बेहतरीन ऑप्शन लेकर आया है। बता दें कि Truke ने अपनी न्यू TWS सीरीज, ईयर बड्स और एयर बड्स+ लॉन्च कर दिए हैं, जो 20 प्रीसेट ईक्यू मोड के साथ प्रीमियम यूजर्स एक्सपीरियंस का वादा कर रहा है। स्मार्ट एप्लिकेशन, नॉइज़ कैंसलेशन और डेडीकेटेड गेमिंग मोड आदि की सुविधा भी दी गई है। केवल 1,599 रुपये की कीमत पर Truke Air Buds Flipkart पर उपलब्ध हैं, जबकि Air Buds+ फ्लिपकार्ट के साथ-साथ Amazon पर 1,699 रुपये में बेचे जा रहे हैं।

दोनों TWS में बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं, जिसमें स्मार्ट एप्लीकेशन से लेकर शानदार म्यूजिक/साउंड क्वालिटी दी गई है, जो आपके म्यूजिक/साउंड सुनने के लिए एक्सपीरिंयस को बेहतरीन बना देगा। 300mAh चार्जिंग केस में 40mAh ईयरबड्स की बैटरी कैपेसिटी की बात करें, तो इसमें सिंगल चार्ज प्लेबैक टाइम 10 घंटे तक का है। वहीं, केस के साथ कुल 48 घंटे का प्लेटाइम दिया गया है। ये टाइप C चार्जिंग पोर्ट के साथ आता है।वहीं, कॉल की क्वॉलिटी को बढ़ाने के लिए, ये ईयरबड्स MEMS Mic (Dual Mic on each earbud) से लैस हैं, जो AI पावर्ड नॉइज कैंसलेशन सिस्टम पर काम करता है। इसमें एक ऑटो-इन-ईयर हाई प्रिसिजन कॉन्टैक्ट सेंसर भी दिया गया है, जब आप बड्स को पहनते हैं, तब ये रीयल टाइम डिटेक्शन प्राप्त करता है, जिससे आप ईयरबड के अंदर/बाहर म्यूजिक को ऑटोमैटिक प्ले या फिर पॉज की परमीशन दे सकते हैं।

Loading...

वहीं, बेहतरीन बैटरी लाइफ, बेहतर कनेक्टिविटी और बेहतर फिट के अलावा, इसमें आपको बेस्ट गेमिंग एक्सपीरिंय भी मिलेगा। इसमें 55ms अल्ट्रा-लो लेटेंसी के साथ एक डेडिकेटेड गेमिंग मोड फीचर दिया गया है। सिक्योर फिट और फेदर लाइट इयरफ़ोन ऑल-डे कम्फर्ट के लिए एर्गोनॉमिक रूप से बनाए गए हैं।

Loading...

अपनी लेटेस्ट डिवाइस के लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए ट्रूक इंडिया के सीईओ पंकज उपाध्याय का कहना है, Truke में हम हमेशा बेहतरीन प्रोडक्ट्स पर काम कर रहे हैं, जो साउंडवेयर और सोनिक एक्सेसरीज सेगमेंट में परफेक्ट यूजर एक्सपीरियंस प्रदान करने के साथ-साथ पावर, परफॉर्मेंस और affordability (उपलब्धता) को जोड़ती हैं। आगे कहते हैं कि यूजर्स के फीडबैक पर ध्यान केंद्रित करते हुए हमने अपने प्रोडक्ट्स की क्वॉलिटी में सुधार के लिए लगातार काम किया है। और इसीलिए, आज हमारे पास सभी ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म पर बहुत हाई-रेटेड प्रोडक्ट्स हैं। वो आगे कहते हैं, ‘हेडसेट मार्केट पर अपना फुल फोकस होने के साथ-साथ एयर बड्स और एयर बड्स+ को लॉन्च करते हुए हमें बेहद गर्व महसूस हो रहा है। इन प्रोडक्टस को एक कम्प्लीट सुनने के एक्सपीरिंय के लिए डिजाइन किया गया है। ट्रूक ने हमेशा खुद को एक मार्केट लीडर के रूप में देखा है, जिसकी विभिन्न सब-सेक्टरों में मजबूत उपस्थिति है।

साथ ही कहा कि हमने Q2 2021 CY में TWS केटेगरी में लगभग 5% की मार्केट हिस्सेदारी के साथ भारत के सबसे तेजी से बढ़ते साउंडवेयर ब्रांडों में से एक के रूप में खुद के बिजनेस को मजबूत स्थिति में स्थापित किया है। इस स्पेशल लॉन्च के साथ हमारा लक्ष्य एक डेडिकेटेड गेमिंग मोड और एक किफायती प्राइज रेंज में 55ms तक की अल्ट्रा-लो लेटेंसी के साथ बेस्ट गेमिंग एक्सपीरियंस भी प्रदान करना है। चूंकि हमारा हर एक प्रोडक्ट हमारी इनोवेशन के भाव और बेहतर तकनीक से बना है, हमें विश्वास है कि हमारे यूजर्स एक परफेक्ट लिसिनिंग एक्सपीरियंस को इन्जॉय करेंगे।

Loading...



Source link

Loading...
Loading...

Share your feedback here