Make Money Online

Vivo T1 5G Smartphone भारत में लॉन्च, कीमत 14,990 रुपये से है शुरू, होगा देश का सबसे तेज 5G स्मार्टफोन


नई दिल्ली। vivo T1 5G Smartphone को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। ये स्मार्टफोन एक परफॉर्मेंस स्मार्टफोन होगा और इसमें यूजर्स को टर्बो परफॉर्मेंस मिलने वाली है। भारत में इस स्मार्टफोन को 14,990 रुपये में लॉन्च किया गया है। ये स्मार्टफोन वजन में बेहद ही हल्का है और इसे कैरी करने पर आपको ऐसा ज़रा भी नहीं महसूस होगा कि अपने एक स्मार्टफोन अपने पॉकेट में रखा हुआ है। कंपनी का दावा है कि ये भारत का सबसे तेज 5G स्मार्टफोन है। यह स्मार्टफोन लिक्विड कूलिंग तकनीक से लैस है जिससे गेमिंग के दौरान ये स्मार्टफोन गर्म नहीं होगा।

कौन सा है प्रोसेसर

जैसा कि कंपनी का दावा है इस स्मार्टफोन में टर्बो प्रोसेसर लगाया गया है जो तूफानी परफॉर्मेंस ऑफर करेगा। यह प्रोसेसर है स्नैप ड्रैगन 695 5जी और यह प्रोसेसर 6mm चिपसेट के साथ आता है। आपको बता दें कि यह अपने सेगमेंट का सबसे तेज 5जी स्मार्टफोन होगा। कंपनी का यह दावा है और कंपनी जोर शोर से यह बात कर रही है ऐसे में यूजर्स के लिए यह स्मार्टफोन बेहतरीन एक्सपीरियंस ऑफर करेगा और किसी भी तरह की रुकावट के बगैर ये स्मार्टफोन अपना काम करेगा।जाने कितनी होगी रैम

अगर बात करें रैम की तो इस स्मार्टफोन में 4GB 6GB और 8GB राम का ऑप्शन मिलेगा जिसे यूजर्स 12GB राम तक एक्सपेंड कर सकते हैं। आपको बता दें कि कंपनी ने दावा किया है कि इस स्मार्टफोन में आप बेहतरीन तरीके से मल्टीटास्किंग कर सकते हैं और बैकग्राउंड में तकरीबन 25 ऐप एक साथ खुले रखकर इनका इस्तेमाल कर सकते हैं और इन सब के बावजूद भी स्मार्ट फोन में किसी तरह की दिक्कत नहीं आएगी।

गेमिंग के लिए खास फीचर

आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन में गेमिंग के दौरान हीटिंग प्रॉब्लम्स से बचाने के लिए इसमें 5 लेयर लिक्विड कूलिंग टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। इस तकनीक में आपको सबसे पहले लिक्विड कूलिंग कॉपर ट्यूब दी जाती है इसके बाद ग्रेफाइट हीट डिसिपेशन फिल्म दी जाती है इसके साथ ही स्मार्ट फोन में ही डिसिपेशन कॉपर फॉयल के साथ थर्मल जेल और 5 टेंपरेचर सेंसर भी ऑफर किए जाते हैं जो स्मार्टफोन को सुपर कूल बनाते हैं और इसका टेंपरेचर 10 डिग्री तक कम करते हैं।

बैटरी

विवो के इस धमाकेदार स्मार्टफोन में 5000 एमएएच की बैटरी लगाई गई है जो स्मार्टफोन को लंबे समय तक इस्तेमाल के लायक बनाती है। इस दमदार बैटरी की मदद से आप 4 दिनों तक लगातार म्यूजिक प्ले कर सकते हैं इसके साथ ही 19 घंटो तक लगातार यूट्यूब देख सकते हैं साथ ही 8 घंटों तक लगातार गेमिंग कर सकते हैं।

कैमरा

अगर बात करें कैमरा की तो इस दमदार स्मार्टफोन के रियर में 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाता है जो आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के साथ एक टर्बो कैमरा है। इस कैमरा के साथ आपको सुपर नाइट मॉड और मल्टी स्टाइल पोट्रेट सपोर्ट ऑफर किया जाता है।

असल कीमत

आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन के 4GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट को ₹15999, 6GB राम 128GB स्टोरेज वेरिएंट को ₹16999 और 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरीअंट को ₹19990 में लॉन्च किया गया है हालांकि कंपनी इसे इंट्रोडक्टरी प्राइस में ऑफर कर रही है जिसके बाद आपको इन स्मार्टफोंस के लिए क्रमशः ₹14990 ₹15990 और ₹18990 चुकाने पड़ेंगे हालांकि यह ऑफर सिर्फ कुछ ही समय के लिए मान्य है।



Source link

Share your feedback here