Make Money Online

कम है बजट तो कलर चेंज करने वाला Vivo V23 5G स्मार्टफोन आपके लिए रहेगा बेस्ट

Loading...


नई दिल्ली। दिल्ली। Vivo V23 5G देश का पहला कलर चेंजिंग स्मार्टफोन है जिसे कुछ समय पहले ही भारत में लॉन्च किया गया है। ये स्मार्टफोन बेहद ही ख़ास है क्योंकि लोग एक स्मार्टफोन की रकम खर्च करके दो स्मार्टफोन चलाने वाला एक्सपीरियंस हासिल कर सकते हैं। ये स्मार्टफोन अपनी कलर बदलने वाली खासियत की वजह से अपना लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है। अगर आप एक मिड रेंज बजट वाले ग्राहक हैं तो आप ये स्मार्टफोन खरीद सकते हैं क्योंकि इसमें काफी सारे दमदार फीचर्स ऑफर किए जा रहे हैं जो आपके लिए परफेक्ट साबित हो सकते हैं।

जानें क्या है खासियतVivo V23 5G स्मार्टफोन में वैसे तो काफी सारी खासियत है लेकिन अगर इसके खास फीचर्स पर ध्यान दिया जाए तो इसमें 8GB की धर्म और 128 जीबी की स्टोरेज ऑफर की जाती है। इसमें काफी दमदार कैमरा का इस्तेमाल किया गया है अगर बात करें बैक कैमरा की तो इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है जो 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। इसमें दमदार बैटरी भी दी गई है जो 4200 एमएएच की लिथियम आयन बैटरी है और यह स्मार्टफोन को कई घंटों तक चलाने में मददगार साबित होती है। अगर बात करें प्रोसेसर की तो एस स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 90 प्रोसेसर लगा हुआ है।

Loading...

अगर बात करें कीमत की तो अगर आप फ्लिपकार्ट से ये स्मार्टफोन खरीदते हैं तो आपको ये 29,990 रुपये में ऑफर किया जा रहा है। इसपर ग्राहकों को 14 फीसद का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। हालांकि ग्राहक इस पर और ज्यादा बचत कर सकते हैं क्योंकि इस पर बैंक ऑफर्स भी लागू होते हैं। बता दें कि आप अगर एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो इस पर 10 फीसद का एक्स्ट्रा डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसमें ग्राहक तकरीबन 2500 रुपए की बचत कर सकते हैं।



Source link

Loading...

Loading...
Loading...

Share your feedback here