Life Style

कल बुध वक्री से हो रहे हैं ‘मार्गी’, इन राशियों की चमक जाएगी किस्मत, जानें राशिफल

Loading...


Loading...

Horoscope, Budh Margi 2022 : पंचांग के अनुसार बुध ग्रह 4 फरवरी 2022, शुक्रवार को प्रात: 9 बजकर 16 मिनट पर शनि की राशि मकर में वक्री से मार्गी होने जा रहे है. बुध के मार्गी होने से मेष से मीन राशि तक पर असर पड़ेगा. इन 4 राशियों के लिए बुध मार्गी क्या फल लेकर आ रहे हैं आइए जानते हैं, राशिफल.

मेष राशिफल (Aries Horoscope)- बुध मार्गी मेष राशि वालों के लिए शुभ फल लेकर आ रहे हैं. बुध का यह परिवर्तन जॉब और बिजनेस के लिए अच्छा रहेगा. इस दौरान करियर में तरक्की मिल सकती है. लक्ष्यों को पूरा कर सकते हैं. इसके साथ ही आपकी प्रतिभा और कार्यों की सराहना होगा. आपकी वाणी में प्रभाव दिखाई देगा. लोग आपकी बातों को सुनेंगे. ऑफिस में बॉस का सहयोग प्राप्त करेंगे. फैमली लाइफ पर विशेष ध्यान देना होगा. परिवार के सदस्यों के लिए समय निकालें और उनसे बातचीत करते रहें. नहीं संबंध प्रभावित हो सकते हैं. सेहत के मामले में लापरवाही न बरतें.

Loading...

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope)- बुध मार्गी आपकी कार्यशैली को बेहतर बनाने जा रहे हैं. इसके साथ ही आपकी रुचि धार्मिक कार्यों में बढे़गी. धन का व्यय हो सकता है. आय से अधिक धन का व्यय मानसिक परेशानी और तनाव का कारण बन सकता है. सकारात्मक रहने की कोशिश करें. इस दौरान आपके द्वारा किए गए कार्य सफल होंगे. योजना बनाने में सफलता प्राप्त करेंगे. बिजेनस में लाभ के लिए अधिक परिश्रम करना पड़ सकता है. आलस का त्याग करें. और अवसरों पर खरा उतरने का प्रयास करें. जॉब में प्रमोशन की स्थिति बनती दिख रही है. कार्यों को समय पर पूर्ण करने की कोशिश करें. नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं.

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)- बुध मार्गी होने से जॉब और करियर में कुछ उतार-चढ़ाव की स्थिति बन सकती हैं. रणनीति बनाकर कार्य करने से शुभ फल प्राप्त हो सकते हैं. कर्ज लेने और देने की स्थिति से बचना होगा. सेहत का ध्यान रखना होगा. गलत और स्वार्थी लोगों से सचेत रहने की आवश्यकता है. धन का निवेश सोच समझ करना होगा. जल्दबाजी में लिया गया फैसला परेशानी पैदा कर सकता है. जीवन साथी का ध्यान रखें. महत्वपूर्ण विषयों पर मिलजुल का निर्णय लेने से तनाव और परेशानियां कम होंगी. धन की बचत की दिशा में उचित कदम उठाएं.

Loading...

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope)- कर्क राशि वालों को बुध मार्गी सावधान रहने के लिए कह रहे हैं. कार्य स्थल पर अपनी छवि को लेकर सतर्क रहें. प्रतिद्वंदी परेशान कर सकते हैं. गलतियां करने से बचें. बिजनेस में लाभ के लिए अधिक परिश्रम करना होगा. मानचाहे परिणाम पाने के लिए आपको इंतजार करना पड़ सकता है. धैर्य बनाए रखें. संबंधों का लाभ मिलेगा. अनुशासित जीवन शैली को अपनाएं.

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें.

Loading...



Source link

Loading...
Loading...

Share your feedback here