Make Money Online

बदल जाएगा आपका पुराना डब्बा स्मार्टफोन! फटाफट इंस्टॉल करें Android 13 का यह लेटेस्ट अपडेट…

Loading...


नई दिल्ली। Google आज एंड्रॉइड ऐप डेवलपर्स को एंड्रॉइड 13 के पहले डेवलपर प्रीव्यू को रोलआउट कर रहा है। यह वर्जन केवल डेवलपर्स के लिए है। इसे बड़े लेवल पर यूजर्स के लिए अप्रैल में उपलब्ध कराया जाएगा। यह इसका पहला बीटा बिल्ड होगा। जबकि एंड्रॉइड 13 की आखिरी रिलीज जुलाई के बाद किए जाने की उम्मीद है। Google द्वारा प्रकाशित पूरी टाइमलाइन के अनुसार, हम अगले महीने एक दूसरे डेवलपर प्रीव्यू की उम्मीद कर रहे हैं। फिर अप्रैल में एक बीटा वर्जन और मई में एक अन्य वर्जन और फिर जून और जुलाई में प्लेटफॉर्म स्टैबिलिटी के साथ दो बिल्ड उपलब्ध कराए जाएंगे। तो चलिए जाते हैं कि आखिर इस वर्जन में क्या-क्या नया मिलेगा।

क्या होगा नया:
प्राइवेसी और सिक्योरिटी पर नए सिरे से ध्यान दिया जाएगा। एंड्रॉइड 13 एक नया सिस्टम फोटो पिकर पेश करेगा जो स्थानीय और क्लाउड-आधारित फोटोज को सुरक्षित रूप से शेयर करने के एक स्टैंडर्ड और ऑप्टिमाइज तरीके जैसा होगा। एंड्रॉइड डॉक्यूमेंट पिकर की बात करें तो आपको डिवाइस पर सभी मीडिया को देखने के लिए ऐप के बिना ही फाइल्स को शेयर करने की अनुमति दी जाती है। Google Play अपडेट की बात करें तो, ये ज्यादा एंड्रॉइड को कवर करेंगे। इस अपडेट मैकेनिज्म में नए मॉड्यूल एड किए जाएंगे।इसके बाद, ऐप्स लोकेशन अनुमति की जरूरत के बिना ही वाई-फाई के जरिए आस-पास की डिवाइसेज को ढूंढने और कनेक्ट करने में पूरी तरह से सक्षम होंगे। क्विक सेटिंग्स में कस्टम टाइलें जोड़ने के प्रोसेस को एक नया API दिया जाएगा।

Loading...

अगर आप एक डेवलपर हैं और Android 13 के इस बिल्ड का टेस्ट करने में रुचि रखते हैं, तो आप Pixel 6 Pro, Pixel 6, Pixel 5a 5G, Pixel 5, Pixel 4a 5G, Pixel 4a, Pixel 4, Pixel 4 XL पर एक सिस्टम इमेज फ्लैश कर सकते हैं। इस बिल्ड को TPP1.220114.001 लेबल किया गया है।



Source link

Loading...

Loading...
Loading...

Share your feedback here