Make Money Online

मात्र 197 रुपये में 150 दिन की लंबी वैधता, BSNL का ये धांसू प्लान Airtel-Vi-Jio पर पड़ेगा भारी


नई दिल्ली। भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने एक नया प्रीपेड प्लान पेश किया है जिसकी कीमत 197 रुपये है। इस प्लान की खासियत यह है कि इस प्लान में 150 दिन की वैधता दी जा रही है। इसके साथ ही हर दिन डाटा दिया जा रहा है। यह कंपनी का काफी किफायती प्लान है और यह मार्केट में मौजूद Airtel-Vi-Jio के प्लान्स को कड़ी टक्कर देगा। तो चलिए जानते हैं BSNL के 197 रुपये के प्लान के बारे में।

BSNL 197 रुपये का प्लान: इस प्लान में 2 जीबी डाटा हर दिन दिया जा रहा है। साथ ही 197 रुपये के इस प्लान में 150 दिन की वैधता दी जा रही है। साथ ही अनलिमिटेड कॉलिग की सुविधा भी दी जा रही है। एक रिपोर्ट के अनुसार, 197 रुपये की कीमत वाला नया BSNL प्रीपेड रिचार्ज प्लान सभी सर्किलों में प्लान एक्सटेंशन के तहत उपलब्ध है। इस प्लान को बीएसएनएल प्रीपेड रिचार्ज वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। BSNL ने 197 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान को लेकर बताया है कि यूजर्स को रिचार्ज के पहले 18 दिनों के लिए केवल 2GB हाई-स्पीड डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी इसके बाद बाकी के दिनों में स्पीड घटकर 40Kbps रह जाएगी। यूजर्स को अभी भी फ्री इनकमिंग कॉल्स की सुविधा दी जाएगी। लेकिन आउटगोइंग कॉल्स के लिए उन्हें कॉल पर्याप्त बैलेंस की जरूरत पड़ेगी। इसके अतिरिक्त, यूजर्स को 197 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान की पूरी अवधि के दौरान फ्री एसएमएस दिए जाएंगे। BSNL के 197 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान भारतीय टेलिकॉम यूजर्स के लिए एक किफायती प्लान साबित हो सकता है।

इस महीने की शुरुआत में, यह बताया गया था कि BSNL को आगामी वित्तीय वर्ष के दौरान सरकार से 44,720 करोड़ रुपये की पूंजी मिलेगी। राज्य के स्वामित्व वाली यह कंपनी वॉलिएंटिएरी रिटायरमेंट स्कीम के लिए 7,443.57 करोड़ रुपये और जीएसटी के भुगतान के लिए अनुदान सहायता के रूप में 3,550 करोड़ रुपये की अतिरिक्त वित्तीय सहायता भी मिलेगी।



Source link

Share your feedback here