Life Style

राहु के राशि परिवर्तन से मिथुन समेत इन राशि वालों को धन लाभ के प्रबल आसार

Loading...


Loading...

Rahu Gochar 2022: ज्योतिष में राहु ग्रह का बहुत महत्व माना जाता है. क्योंकि ये लोगों के जीवन को काफी हद तक प्रभावित करता है. वर्तमान में राहु शुक्र की राशि वृषभ में गोचर कर रहा है और 12 अप्रैल से ये मेष राशि में गोचर करने लगेगा. इस ग्रह को अपनी राशि बदलने में करीब 1.5 साल का समय लग जाता है. राहु के गोचर का किसी राशि पर शुभ तो किसी पर अशुभ प्रभाव पड़ेगा. यहां आप जानेंगे किन राशि वालों को इस गोचर से सबसे ज्यादा लाभ प्राप्त होने के आसार दिखाई दे रहे हैं. 

मिथुन राशि: राहु के गोचर से आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आने की संभावना है. अचानक से धन लाभ हो सकता है. आमदनी में बढ़ोतरी हो सकती है. व्यापार का विस्तार करने में आप सफल रहेंगे. एक से अधिक स्रोतों से धन पैसा आ सकता है. निवेश की योजना बना रहे हैं तो समय अनुकूल दिखाई दे रहा है.

Loading...

कर्क राशि: इस अवधि में आप अपनी रुचि वाले काम में खूब पैसा कमा सकते हैं. अगर नौकरी बदलने की योजना बना रहे हैं तो आपके इस काम के लिए समय काफी अनुकूल दिखाई दे रहा है. इस दौरान आप अपनी योग्यता साबित करने में सफलता हासिल कर सकते हैं. आपके काम को लोगों के बीच अच्छी पहचान मिल सकती है. अच्छा आर्थिक लाभ कमा सकते हैं.

वृश्चिक राशि: इस दौरान पेशेवर जीवन में नए मौके मिलने की संभावना है. आप अपने लक्ष्य की ओर अधिक महत्वाकांक्षी रह सकते हैं. यह अवधि फ्रेशर्स के लिए नौकरी ढूँढने में अनुकूल साबित हो सकती है. नौकरी के कुछ अच्छे प्रस्ताव भी प्राप्त कर सकते हैं. इस अवधि में आपके वेतन में वृद्धि हो सकती है और पदोन्नति की भी संभावना है. इस दौरान उनका मनोबल ऊंचा रह सकता.

Loading...

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें.

यह भी पढ़ें:

Loading...



Source link

Loading...
Loading...

Share your feedback here