Life Style

वेलेंटाइन्स डे पर गिफ्ट करने के लिये Tommy Hilfiger का पर्स मिल रहा है 65% के डिस्काउंट पर!

[ad_1]

Branded Handbags on Amazon: Valentine’s Day के लिये कुछ अच्छा गिफ्ट खरीदना हो तो एमेजॉन की डील देखना मिस ना करें. यहां आपको Tommy Hilfiger, Fossil, Baggit  और Lavie जैसे टॉप ब्रांड के Purse, हैंडबैग और वॉलेट पर  इतना ज्यादा डिस्काउंट मिल रहा है कि आप शॉपिंग से खुद को रोक नहीं पायेंगे. खास बात ये कि ये ऑफर सिर्फ वेलेंटाइन्स डे के लिये है.

See Amazon All Deals And Offers


1-Tommy Hilfiger Women’s Utility (Navy/White)

गिफ्ट करने के लिये ये टॉमी हिल्फिगर का वॉलेट मिल रहा है सिर्फ 2,062 रुपये में. इस वॉलेट की MRP 5,799 रुपये है लेकिन डील में पूरे 64% का फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है.

Buy Tommy Hilfiger Women’s Utility (Navy/White)


2-Fossil Maya Leather 26.03 cms Multi-Colour Gym Shoulder Bag (ZB7783889) 

फॉसिल का शोल्डर बैग मिल रहा है 5,106 रुपये में जिसकी MRP है 9,995 रुपये. इस एनीमल प्रिंट के बैग पर पूरे 49% का फ्लैट डिस्काउंट है. ये बैग गिफ्ट करने के लिये बेस्ट ऑप्शन है.

Buy Fossil Maya Leather 26.03 cms Multi-Colour Gym Shoulder Bag (ZB7783889)


3-Lavie Broxa Flap Over Women’s Sling Bag

लावी ब्रांड का ये स्लिंग बैग मिल रहा है सिर्फ 805 रुपये में जिसकी कीमत है 2,290 रुपये. सेल में इस बैग पर पूरे 65% का डिस्काउंट है. हल्के पीच कलर का ये स्लिंग बैग काफी स्टाइलिश है और जींस, स्कर्ट और ड्रेस सबसे साथ सूट करता है. इस बैग का स्टाइल काफी एलीगेंट है.

Buy Lavie Broxa Flap Over Women’s Sling Bag

4-Baggit LXE GIZELLA M E ASHLYN ROSE (PINK) M1

बैगइट का ये बैग डील में मिल रहा है 750 रुपये का जिसकी कीमत है 2,890 रुपये. लाइट ब्राउन कलर का ये शोल्डर बैग सिंथेटिक मैटिरियल से बना है. इसका डिजायन एंड कलर का कॉम्बिनेशन इसे काफी स्टाइलिश बनाता है.

Buy Baggit LXE GIZELLA M E ASHLYN ROSE (PINK) M1

5-Isle Locada By Hidesign Women’s SLING BAG(BORDEX/MARSALA) 

हाईडिजायन का ये स्लिंग बैग मिल रहा है सिर्फ 2,989 रुपये में जिसकी MRP 5,895 रुपये है. ये ब्राउन कलर का लैदर बैग है जो लुक में भी काफी क्लासिक है.

Buy Isle Locada By Hidesign Women’s SLING BAG(BORDEX/MARSALA)

Disclaimer: ये पूरी जानकारी Amazon की वेबसाइट से ही ली गई है. सामान से जुड़ी किसी भी शिकायत के लिए Amazon पर जाकर ही संपर्क करना होगा. यहां बताए गए प्रोडक्ट की क्वालिटी, कीमत और ऑफर्स के बारे में एबीपी न्यूज़ पुष्टि नहीं करता है.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *