Life Style

स्वप्न शास्त्र: सपने में दिखाई दें ये चीजें तो हो सकता है आपको धन लाभ

Loading...


Loading...

Dream Interpretation: इंसान सोते हुए कई चीजें सपने में देखता है. स्वप्न शास्त्र अनुसार सपने में दिखाई देने वाली इन चीजों का कुछ न कुछ मतलब जरूर होता है. सपने अच्छे भी हो सकते हैं और बुरे भी. यहां हम बात करने जा रहे हैं कुछ ऐसे सपनों के बारे में जो धन लाभ होने का संकेत देते हैं. इन सपनों के आने पर भविष्य में पैसा आने की संभावना रहती है. जानिए सपने में किन चीजों को देखना माना जाता है शुभ.

सपने में अपने आप को पेड़ पर या फिर पहाड़ पर चढ़ते हुए देखना बेहद शुभ माना जाता है. ये सपना धन लाभ होने का संकेत माना जाता है. ये भी हो सकता है कि आपका अटका हुआ पैसा आपको वापस मिल जाए. सपने में फलों से लदा पेड़ देखना भी शुभ संकेत है. ऐसा सपना धन की प्राप्ति होने का संकेत माना जाता है. सपने में दूध दिखाई देना इस बात का संकेत देता है कि आपकी किस्मत जल्द चमकने वाली है. 

Loading...

सपने में बच्चों को हंसते खिलखिलाते देखना भी बेहद शुभ माना जाता है. ये सपना किसी काम में बड़ी सफलता मिलने का संकेत देता है. सपने में मंदिर देखना भी बेहद शुभ संकेत होता है. ये सपना धन लाभ का सूचक माना जाता है. सपने में फूलों और फलों को खाते देखना भी अच्छा परिणाम देने वाला सपना माना जाता है. सपने में अपने शरीर से खून बहते देखना भी शुभ संकेत है. ये सपना जल्द लक्ष्मी की प्राप्ति होने का संकेत देता है.

सपने में अपने बाल झड़ते देखना भी शुभ माना जाता है. ये सपना कर्ज से मुक्ति मिलने और धन के आगमन का संकेत देता है. सपने में आग देखना भी शुभ होता है. सपने में विशाल समुद्र देखना भी धन संबंधी मामलों के लिए शुभ माना जाता है. सपने में थाली के अंदर सूखे मेवे देखना धन के आने का संकेत देता है. सपने में खुद को सफेद वस्तुओं का दान करते देखना भी शुभ माना जाता है. 

Loading...

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें.

यह भी पढ़ें:

Loading...



Source link

Loading...
Loading...

Share your feedback here