Life Style

2 फरवरी को कुंभ राशि में बन रहा है गजकेसरी योग, इन राशियों पर बरस सकती है लक्ष्मी जी की कृपा

Loading...


Loading...

Horoscope Today 2 February 2022, Aaj Ka Rashifal, Daily Horoscope : पंचांग के अनुसार 2 फरवरी 2022, बुधवार को माघ मास की शुक्ल पक्ष की प्रतिपदा तिथि है. इस दिन कुंभ राशि में अत्यंत शुभ योग देखने को मिल रहा है. ज्योतिष शास्त्र में इसे गजकेसरी योग के नाम से जाना जाता है. इस योग का निर्माण तब होता है जब देव गुरु बृहस्पति चंद्रमा के साथ युति बनाते हैं. बुधवार को कुंभ राशि में ये युति बन रही है. इस दिन इन राशियों पर क्या प्रभाव पड़ रहा है, जानते हैं.

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope)- वृषभ राशि वालों के लिए अचानक लाभ की स्थिति बनने जा रही है. बुधवार के दिन मिलने वाले अवसरों को लाभ में बदलने का प्रयास करें. आलस और विवाद से दूर रहें. दोनों ही परिस्थितियों में हानि का सामना करना पड़ सकता है. मन प्रसन्न रहेगा. राहु का गोचर आपकी राशि में हो रहा है. राहु को ज्योतिष शास्त्र में रहस्मय ग्रह माना गया है. राहु को जीवन में अचानक होने वाली घटनाओं का कारक भी माना गया है. आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण है.

Loading...

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)- 2 फरवरी का दिन आपके लिए विशेष है. इस दिन आपकी राशि में दो ग्रहों की युति देखने को मिल रही है. शुक्र और मंगल की युति जीवन में सुख-सुविधाओं में वृद्धि कर रही है. इस दिन निवेश सोच समझ कर करें. जल्दबाजी में धन का निवेश न करें. क्रोध से दूर रहें. ऑनलाइन शॉपिंग कर सकते हैं. अनावश्यक चीजों पर धन का व्यय हो सकता है. इस पर नियंत्रण करने का प्रयास करें. गणेश जी के मंत्रों का जाप करें. 

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope)- मकर राशि वालों को इस दिन शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है. जॉब में प्रमोशन की स्थिति बन सकती है. धार्मिक कार्यों में रुचि लेंगे. बाजार की स्थिति निवेश के लिए आकर्षित कर सकती है. गलत कार्यों से दूरी बनाएं. अहंकार से हानि हो सकती है. तीन ग्रहों की युति आपकी राशि में बनी हुई है. शनि, सूर्य और बुध की युति बनी हुई है. 

Loading...

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope)- चंद्रमा का गोचर आपकी राशि में हो रहा है. कुंभ राशि में गुरु यानि बृहस्पति ग्रह पहले से ही विराजमान है. गुरु और चंद्रमा की युति से गजकेसरी योग का निर्माण हो रहा है. आज का दिन शुभ है. धन लाभ हो सकता है. मान सम्मान में वृद्धि हो सकती है. सेहत का ध्यान रखें.

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें.

Loading...

Shani Dev : शनि की साढ़े साती से इन राशियों को मिलने जा रही है मुक्ति, जॉब,करियर और बिजनेस में मिलेगी सफलता

Astrology : पति के भाग्य को चमका देती हैं, जिन लड़कियों का नाम इन अक्षरों से शुरु होता है

Loading...



Source link

Loading...
Loading...

Share your feedback here