Life Style

29 जनवरी को इन 5 राशियों पर रहेगी कर्मफलदाता शनि देव की विशेष दृष्टि, जानें राशिफल

Loading...


Loading...

Horoscope Today 29 January 2022, Rashifal, Daily Horoscope : ज्योतिष शास्त्र में शनि देव को एक क्रूर ग्रह माना गया है. शनि की साढ़े साती और ढैय्या को शुभ नहीं माना गया है. मान्यता है कि इस दौरान शनि कष्ट प्रदान करते हैं. इन 5 राशियों पर वर्तमान समय में शनि की विशेष दृष्टि है. वर्तमान समय में शनि अस्त चल रहे हैं. आइए जानते हैं आज का राशिफल.

मिथुन राशि (Gemini)- 29 जनवरी को मिथुन राशि वालों को सेहत और धन के मामले में विशेष सावधानी बरतनी होगी. कर्ज लेने के बारे में सोच रहे हैं तो इससे बचने का प्रयास करें. शत्रु परेशान कर सकते हैं. कार्यों में बाधा का सामना करना पड़ सकता है. आपकी राशि पर शनि की ढैय्या चल रही है. आज के दिन विवादों से बचें. वादा सोच समझ करें.

Loading...

उपाय: परिश्रम करने वालों का सम्मान करें. शनि मंदिर में सरसों का तेल चढ़ाएं.

तुला राशि (Libra)- आपकी राशि पर भी शनि की ढैय्या चल रही है. शनि की ढैय्या में जॉब और बिजनेस में बाधा और चुनौतियों का सामना करना पड़ता है. इसलिए लक्ष्य पर फोकस बनाए रखें. बॉस को प्रसन्न रखने की कोशिश करें. यदि पार्टनरशिप में बिजनेस आदि कर रहे हैं, तो लेनदेन का हिसाब ठीक रखें. भ्रम की स्थिति न बनने दें. आज आगे बढ़ने के अवसर भी प्राप्त हो सकते हैं. इनका लाभ उठाने का प्रयास करें.

Loading...

उपाय: काले तिल का दान करें. शनि चालीसा का पाठ करें.

धनु राशि (Sagittarius)- धनु राशि पर शनि की साढ़े साती चल रही है. आज चंद्रमा का गोचर भी आपकी राशि में हो रहा है. जहां पर शुक्र बौर मंगल ग्रह पहले से ही विराजमान हैं. आज धनु राशि में तीन ग्रहों की युति बनी हुई है. धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. लेकिन धन के व्यय का ध्यान रखें. आय से अधिक धन का व्यय का योग बना हुआ है. जल्दबाजी में धन से जुड़े निर्णय लेने बचें. मन चंचल रहेगा. इसे काबू में रखने का प्रयास करें. 

Loading...

उपाय: कुष्ठ रोगियों की सेवा करें. शनि से जुड़ी चीजों का दान करें.

मकर राशि (Capricorn)- शनि देव मकर राशि में ही विराजमान हैं. मकर राशि पर शनि की साढ़े साती चल रही है. 29 जनवरी 2022 को तीन ग्रहों की युति आपकी राशि में बनी हुई है. शनि देव के साथ ग्रहों के राजा सूर्य देव और बुध ग्रह भी विराजमान हैं. आज मन प्रसन्न रहेगा. भविष्य को ध्यान में रखकर परिवार के साथ बैठकर आगे की योजना आदि बना सकते हैं. धन लाभ की स्थिति भी बनी हुई है. आलस का त्याग करें.

Loading...

उपाय: गरीबों को काला कंबल का दान करें. शनि चालीसा का पाठ करें.

कुंभ राशि (Aquarius)- 29 जनवरी का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण है. आपकी राशि पर भी शनि की साढ़े साती चल रही है. आज धन के मामले में लाभ हो सकता है. यदि कोई कार्य लंबे से रूका हुआ है तो उसके पूर्ण होने का समाचार प्राप्त हो सकता है. भ्रम की स्थिति से बचें. जीवन साथी को प्रसन्न रखें. महत्वपूर्ण कार्यों में जीवन साथी की सलाह विशेष लाभ भी प्रदान कर सकती है. आज के दिन अहंकार से दूर रहें. नहीं तो बने कार्य भी बिगड़ सकते हैं. सेहत का ध्यान रखें.

Loading...

उपाय- शनि मंदिर में शनि भगवान पर सरसों का तेल चढ़ाएं. शनि मंत्रों का जाप करें.

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें.

Loading...

यह भी पढ़ें:
Astrology : इस राशि की लड़कियों का दिमाग पढ़ पाना होता है बहुत ही मुश्किल, अपनी ही धुन में रहती हैं मगन

Chanakya Niti: मनुष्य को कभी नहीं करने चाहिए ये काम, जीवन में मिलता है कष्ट

Loading...



Source link

Loading...
Loading...

Share your feedback here