Make Money Online

58 रुपये का शेयर ₹345 का हुआ, सिर्फ 11 महीने में ही निवेशक हो गए मालामाल, क्या आपके पास है?

Loading...


नई दिल्ली. शेयर बाजार की दुनिया में एक शब्द है मल्टीबैगर. मल्टीबैगर शेयर (Multibagger stock) उन शेयरों को कहा जाता है जो निवेशकों को निवेश की कीमत के बदले कई गुना रिटर्न (Stock return) देते हैं. हालांकि ऐसे शेयर की सही पहचान कर पाना जरूरी है. दिग्गज निवेशक पीटर लिंच के अनुसार जो निवेशक मल्टीबैगर की सही पहचान कर पाते हैं और उसमें लंबे समय तक अपना निवेश बनाए रखते हैं, उनकी दौलत आने वाले सालों में तेजी से बढ़ती है.

Loading...

आज हम बात कर रहे हैं JSW एनर्जी के शेयरों (JSW energy Stock price) की. इस शेयर ने इस साल अब तक मल्टीबैगर रिटर्न (Multibagger return) दिया है. साल 2021 (साल-दर-तारीख या YTD) में स्टॉक 410% से अधिक बढ़ गया है. लगभग ₹58 प्रति शेयर स्तर के कारोबार से वर्तमान में यह मल्टीबैगर स्टॉक ₹345 के आसपास है. इस साल अब तक इस शेयर ने 485% से अधिक की वृद्धि की है.

ये भी पढ़ें- Dhanteras 2021: सोना खरीदने से पहले जानें इनकम टैक्स का यह नियम, वरना आएगा नोटिस

Loading...

जानें ब्रोकरेज नोट में क्या गया है?
ब्रोकरेज नोट में कहा गया है, “इसका कुशल कमीशनिंग और परिसंपत्तियों के संचालन का मजबूत ट्रैक रिकॉर्ड है, हालांकि कंपीटिशन ज्यादा है.” ब्रोकरेज के अनुसार, यह कंपनी को मैजोरिटी कोयले से मैजोरिटी ग्रीन प्लेयर में बदलने में मदद करेगा. उम्मीद की जा रही है कि JSW एनर्जी अगले कुछ महीनों में अपने ग्रीन और ग्रे व्यवसायों को पुनर्गठित करने पर निर्णय ले सकती है.

ये भी पढ़ें- अगले सप्ताह आ रहा है देश का सबसे बड़ा IPO, आपको मिलेगा कमाने का मौका, जानिए क्या है प्राइस बैंड?

Loading...

शेयर को दी गई है सेल रेंटिंग
आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज के नोट में आगे बताया गया है कि कंपनी ने अपने विभिन्न निर्माणाधीन आरई प्रोजेक्ट्स (RE Project)के लिए सोलर मॉड्यूल और विंड टर्बाइन के ऑर्डर दिए हैं. इसने पहले ही सौर मॉड्यूल प्राप्त करना शुरू कर दिया है और स्थापना का काम चल रहा है. 5GW पवन और 1.5GW हाइड्रो पंप भंडारण परियोजनाओं के संसाधनों के लिए महाराष्ट्र सरकार के साथ एक समझौता ज्ञापन पर भी हस्ताक्षर किए गए हैं.
आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज ने कहा, ऐसे में हम स्टॉक पर सेल बनाए रखते हैं लेकिन अपने लक्ष्य मूल्य को बढ़ाकर 150 रुपये (पहले: 130 रुपये) करते हैं. हम पुनर्गठन पर कंपनी के फैसले का इंतजार कर रहे हैं,”

Loading...

Tags: Business news in hindi, Earn money, How to earn money, Multibagger stock, Stock market, Stock return, Stock tips



Source link

Loading...

Loading...
Loading...

Share your feedback here