Make Money Online

Cryptocurrency HUSKYX ने महज 24 घंटे में दिया 45000 फीसदी का रिटर्न, चेक करें डिटेल्‍स

Loading...


नई दिल्‍ली. क्रिप्‍टोकरेंसी मार्केट में बहुत कम पहचाने जाने वाली डिजिटल करेंसीस (Cryptocurrencies) घंटों में निवेशकों को या तो हजारों फीसदी का मुनाफा (Return) दे रही हैं या नुकसान (Loss) पहुंचा रही हैं. कुछ समय से ये क्रिप्‍टो मार्केट (Crypto Market) का नया ट्रेंड बन गया है. इससे ये भी साफ हो जाता है कि डिजिटल करेंसी में निवेश करना काफी जोखिम भरा है. नियमति निवेशकों के बीच कम पहचाने जाने वाली क्रिप्‍टोकरेंसी हस्किक्‍स (HUSKYX) ने पिछले 24 घंटे में निवेश पर 45,000 फीसदी का रिटर्न कमाकर दिया है. सिर्फ 24 घंटे के बीच ये डिजिटल करेंसी 0.000000004089 डॉलर के निचले स्‍तर से उछलकर 0.000001878 डॉलर पर पहुंच गई.

Loading...

क्रिप्‍टो मार्केट में 10 नवंबर 2021 को दूसरी कम पहचान रखने वाली डिजिटल करेंसी कोकोस्‍वैप (Kokoswap) ने निवेशकों को महज 24 घंटे के भीतर 71 हजार फीसदी का तगड़ा मुनाफा कमाकर दिया था. इस दिन ये किप्‍टोकरेंसी 24 घंटे में 0.01005 डॉलर के भाव से उछलकर सीधे 7.22 डॉलर पर पहुंच गई थी. इसके अलावा शीबा इनु (Shiba Inu) के भाव में भी हाल के दिनों में काफी उठापटक देखी गई है. अब HUSKYX का बाजार पूंजीकरण (Market Cap) 1.8 अरब डॉलर पर पहुंच गया है.

ये भी पढ़ें- Gold Price Today: शादी के सीजन में घटे सोने के दाम, चांदी भी फिसली, चेक करें लेटेस्‍ट रेट्स

Loading...

HUSKYX के लेनदेन पर लगता है टैक्‍स
हस्किक्‍स की कुल आपूर्ति हमेशा कम चल रही है, जिससे यह बहुत दुर्लभ क्रिप्‍टोकरेंसी हो गई है. हर HUSKYX के लेनदेन पर टैक्‍स लगाया जाता है, लेकिन अंत में मुनाफा दे रही है.
इस क्रिप्‍टोकरेंसी को बिनांस स्मार्ट चेन पर जारी किया गया है, जिसमें एक रिबेस फंक्शन (Rebase Function) और डिविडेंड रिवार्ड (Dividend Reward) को जोड़ा गया है. जब-जब रिबेस किया जाता है तो टोकन की संख्‍या कम हो सकती है, लेकिन उनके मार्केट कैप से जुड़े होने के कारण एक टोकन की वैल्‍यू समान रहेगी. हस्किक्‍स ने कहा कि हर दिन क्रिप्‍टोकरेंसी को लेकर निवेशकों का उत्‍साह बढ़ता जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Cryptocurrency: संसदीय कमेटी क्रिप्‍टोकरेंसी के भविष्‍य पर आज लेगी अहम फैसला! स्‍टेकहोल्‍डर्स से कई मुद्दों पर होगी चर्चा

Loading...

किप्‍टो बाजार 2020 से अब तक हुआ चार गुना
किप्‍टोकरेंसी बाजार 2020 से अब तक चार गुना हो चुका है. इसमें बड़ी से बड़ी क्रिप्‍टोकरेंसी में कम से कम निवेश करने की सुविधा ने बहुत बड़ा योगदान दिया है. आज लोग कम से कम पूंजी के साथ भी बिटक्‍वाइन (Bitcoin), इथेरियम (Ethereum) समेत दूसरी डिजिटल करेंसीस में निवेश कर पा रहे हैं. हाल में सभी क्रिप्‍टोकरेंसीस का कुल बाजार पूंजीकरण 3 ट्रिलियन डॉलर के स्‍तर को पार कर गया था. इनमें सबसे बड़ी हिस्‍सेदारी बिटक्‍वाइन के पास है.

Loading...

Tags: Bitcoin, Business news in hindi, Crypto Ki Samajh, Cryptocurrency, Dogecoin, Easy ways to earn money



Source link

Loading...

Loading...
Loading...

Share your feedback here