Life Style

Guru Asta 2022 : इन तीन राशियों की बढ़ सकती है परेशनी, देव गुरु बृहस्पति होने जा रहे हैं ‘अस्त’

Loading...


Loading...

Horoscope, Guru Asta 2022 : पंचांग के अनुसार 19 फरवरी 2022, शनिवार को सुबह 11 बजकर 13 मिनट पर ‘गुरु’ कुंभ राशि में अस्त हो रहे हैं. गुरु ग्रह 20 मार्च 2022, रविवार को सुबह 9 बजकर 35 मिनट पर इसी राशि में अपनी सामान्य अवस्था में वापस आ जाएंगे. इन तीन राशियों पर गुरु अस्त का क्या प्रभाव पड़ने जा रहा है, आइए जानते हैं राशिफल.

मेष राशि (Aries)- मेष राशि वालों को इस दौरान कार्य क्षेत्र यानि ऑफिस में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. प्रमोशन में बाधा भी आ सकती है. इसलिए सतर्क रहना होगा. प्रतिद्वंदी सक्रिय रहेंगे और हानि पहुंचाने का प्रयास कर सकते हैं. विदेश यात्रा का भी योग बन सकता है. कई अनचाही यात्राओं का भी योग बन रहा है. बिजनेस में लाभ के लिए कठोर परिश्रम करना होगा. हो सकता है कि परिश्रम के बाद भी मनचाहे परिणाम प्राप्त न हों. इस दौरान धैर्य बनाए रखना होगा. सेहत के मामले में लापरवाही ठीक नहीं है. पुराना रोग है तो उसे लेकर गंभीर रहें. इस दौरान जीवनसाथी के साथ संबंध मधुर रखें. विवाद और अनावश्यक तर्क-वितर्क की स्थिति से बचें.

Loading...

कर्क राशि (Cancer)- कर्क राशि वालों के लिए गुरु का अस्त मिलेजुले फल लेकर आ रहा है. इस दौरान कर्ज लेने की स्थिति से बचना होगा. धन की हानि हो सकती है. शत्रु भी परेशान कर सकते हैं. सफलता पाने के लिए अधिक परिश्रम करना होगा. बिजनेस करने वालों के सामने धन की समस्या खड़ी हो सकती है. परिवार के लिए समय निकालने में मुश्किल आ सकती है. लेकिन समस्या का हाल निकालना होगा. नहीं तो संबंध खराब होने की स्थिति भी बन सकती है. सेहत का ध्यान रखें. अनुशासित जीवन शैली को अपनाएं.

तुला राशि (Libra)- तुला राशि वालों को इस दौरान विशेष सावधानी बरतने की जरुरत है. गुरु के अस्त होने से महत्वपूर्ण लोगों से आपके संबंध प्रभावित हो सकते हैं. शिक्षा के क्षेत्र में अड़चन आ सकती है. शिक्षा में रुकावट आ सकती है. कोर्स को पूरा करने में बाधा का सामना करना पड़ सकता है. प्रेम संबंधों में भी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. इस दौरान भविष्य को लेकर की प्लानिंग लाभ प्रदान करने वाली साबित होगी. धन की बचत करें. धन का व्यय हो सकता है. आय से अधिक धन का व्यय मानसिक परेशानी का कारण बन सकता है.

Loading...

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें.

Chanakya Niti : चाणक्य की ये बातें विद्यार्थियों के लिए हैं बहुत काम की, शिक्षा और करियर में दिलाती हैं सफलता

Loading...

Surya Grahan 2022 : 30 अप्रैल को लगने जा रहा है 2022 का पहला ‘सूर्य ग्रहण’, जानें ‘सूतक’ लगेगा या नहीं



Source link

Loading...

Loading...
Loading...

Share your feedback here