Make Money Online

OnePlus Nord CE 2 5G: कंपनी ने किया प्रोसेसर का खुलासा, 17 फरवरी को होगा भारत में लॉन्च

Loading...


OnePlus Nord CE 2 5G Smartphone भारतीय बाजार में अगले हफ्ते 17 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा। आधिकारिक लॉन्च से पहले वनप्लस ने अपने इस आगामी OnePlus Smartphone के सभी फीचर्स तो नहीं केवल कुछ समय पहले फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी से जुड़ी जानकारी को कंफर्म किया था और अब प्रोसेसर से जुड़ी डीटेल भी कंफर्म हो गई है। आइए आपको OnePlus Nord CE 2 5G Mobile फोन के बारे में जानकारी देते हैं।वनप्लस इंडिया ने हाल ही में ट्विटर पर ट्वीट कर आगामी OnePlus Nord CE 2 5G Processor के बारे में जानकारी साझा करते हुए ये कंफर्म किया है कि इस हैंडसेट में ग्राहकों के लिए मीडियाटेक डाइमेंसिटी 900 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। ये तो हो गई बात कंफर्म फीचर के बारे में तो वहीं दूसरी तरफ टिप्सटर इशान अग्रवाल ने ट्वीट कर बताया है कि फोन Bahamas Blue और ग्रे मिरर रंग में उतारा जाएगा।

स्पेसिफिकेशन (कंफर्म)
वनप्लस की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्टिंग के अनुसार, इस आगामी वनप्लस स्मार्टफोन को 65 वॉट सुपरवूक फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ उतारा जाएगा। केवल 15 मिनट चार्ज में फोन को इतनी पावर मिलेगी कि फोन पूरा दिन साथ निभाने में सक्षम होगा।

Loading...

OnePlus Nord CE 2 5G Specifications (लीक)
फोन में 6.43 इंच की फुल-एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले जो एचडीआर10 प्लस सपोर्ट के साथ आ सकती है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए डाइमेंसिटी 900 5जी प्रोसेसर दिया जा सकता है।

वहीं, कैमरा की बात करें तो सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा तो वहीं रियर में 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, साथ में 8 मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 1टीबी तक बढ़ाना संभव है और फोन में 4500 एमएएएच की बैटरी दी जा सकती है जो 65 वॉट सुपरवूक फास्ट चार्ज सपोर्ट के साथ आ सकती है।

Loading...



Source link

Loading...
Loading...

Share your feedback here