Make Money Online

OnePlus TV Y1S स्मार्ट टीवी इसी महीने हो सकता है लॉन्च, जानें क्या है खासियत

Loading...



नई दिल्ली।
OnePlus TV Y1S जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाला है। अगर रिपोर्ट्स को सही मानें तो, ये न्यू टीवी भारत में 17 फरवरी को लॉन्च हो सकता है। हालांकि, लॉन्च से पहले इससे जुड़ी कुछ अहम जानकारियां लीक हो गई हैं। बता दें कि टिपस्टर इशान अग्रवाल ने MySmartPrice के साथ अपकमिंग OnePlus TV Y1S सीरीज़ के कुछ रेंडर शेयर किए हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि वनप्लस सीरीज के दो मॉडल लॉन्च कर रहा है। ये मॉडल्स Y1S और Y1S Edge हैं। टीवी के अलावा रिमोट पर भी नजर बनी हुई है। आइए OnePlus TV Y1S के डिज़ाइन, फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में करीब से नज़र डालते हैं।रेंडरर्स से पता चला है कि OnePlus TV Y1S सीरीज़ में एक बेज़ल-लेस डिस्प्ले होगा। टीवी के बॉटम में वी-शेप्ड स्टैंड भी होगा। रिमोट के लिए, इसमें अलग-अलग हॉटकी के साथ एक कैंडी बार शेप और वॉल्यूम बटन के ऊपर एक Google Assistant बटन होगा। बता दें कि ये हॉटकी Disney+ Hotstar, Amazon Prime Video और Netflix के लिए हैं। Y1S के दो मॉडल होंगे: बेस 32-इंच मॉडल और हायर-एंड 43-इंच मॉडल।
दोनों वनप्लस टीवी की कुछ और स्पेशिफिकेशन की बात करें तो इसमें डुअल-बैंड वाईफाई सपोर्ट और 20W स्पीकर समेत कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं। इसके 32 इंच के बेस मॉडल की कीमत 20,000 रुपये और 43 इंच वाले मॉडल की कीमत 25,000 रुपये होने की उम्मीद की जा रही है।

Loading...

OnePlus TV Y1S के स्पेशिफिकेशन और फीचर्स

अगर अफवाहों पर गौर करें तो, OnePlus TV Y1S 32-इंच वेरिएंट HD रेजोल्यूशन में आएगा, जबकि 43-इंच वेरिएंट में FHD+ डिस्प्ले होगा। डिस्प्ले में HDR10+ सपोर्ट भी होगा। डिवाइस में नीचे की तरफ थिन चिन के साथ बेज़ल-लेस डिस्प्ले भी होगा। इसके अलावा, टीवी इंस्टॉल किए गए एंड्रॉइड 11 के साथ आएगा। स्मार्ट टीवी डुअल-बैंड वाईफाई को भी सपोर्ट करने में इनेबल होगा, जो 2.4GHz या 5GHz वाईफाई कनेक्शन से कनेक्ट होने में सक्षम होगा। इन सभी स्पेसिफिकेशन के साथ, OnePlus Y1S में डॉल्बी ऑडियो के साथ 20W स्पीकर के साथ आने की उम्मीद जताई जा रही है।

Loading...

जैसा कि उम्मीद की जा रही है कि वनप्लस इस स्मार्ट-टीवी रेंज को 17 फरवरी को लॉन्च कर सकती है।वहीं, अब तक सामने आए रेंडर, टीज़र और स्पेसिफिकेशन ने इस टीवी के जल्द लॉन्च होने की लोगों की उम्मीदों को बढ़ा दिया है।



Source link

Loading...

Loading...
Loading...

Share your feedback here