Life Style

Promise Day: प्रॉमिस डे पर अपने पार्टनर से करें ये खास वादे, रिश्ता होगा मजबूत

Loading...


Loading...

Promise Day: रोज डे के साथ प्यार के सप्ताह यानी वैलेंटाइन वीक शुरू हो चुका है. प्रेमी कपल इसे किसी त्योहार की तरह एंजॉय करते हैं. लोग इसके लिए काफी पहले से ही प्लान बनाना शुरू कर देते हैं. वैलेंटाइन वीक में हर दिन खास होता है और कपल इसे अपने अंदाज में यादगार बनाना चाहते हैं.

इसी वीक के पांचवें दिन यानी 11 फरवरी को प्रॉमिस डे होता है. इस दिन प्रेमी-प्रेमिका एक दूसरो से अपने प्यार की कसमें खाते हैं, मतलब वादे करते हैं. वादे आपके रिलेशनशिप को मजबूत करते हैं और भविष्य में साथ देने का एहसास दिलाते हैं. चलिए हम आपको बताते हैं ऐसे प्रॉमिस (Promise Day) के बारे में जिससे आप कुछ खास तरह के वादे करके अपने रिश्ते को और खास बना सकते हैं.

Loading...

पहला वादा

अक्सर देखा जाता है कि लोग खुद को दूसरे की पसंद के अनुसार बदलने की कोशिश करते हैं लेकिन ये गलत है. इसलिए आप इस प्रॉमिस डे पर अपने पार्टनर से प्रॉमिस करें कि वह जैसा है वैसा ही रहे. आप खुद के लिए उसे बदलने की कोशिश नहीं करेंगे.

Loading...

दूसरा वादा

आप अपने पार्टनर से वादा करें कि आप हमेशा हर स्थिति में उसका साथ देंगे. कभी उसे अकेलापन महसूस नहीं होने देंगे. विश्वास दिलाएं की आपके पास आपके पार्टनर के लिए हमेशा समय रहेगा.

Loading...

तीसरा वादा

आप अपने पार्टनर से वादा करें कि वह अपने जीवन को खुलकर अपने हिसाब से जिए, जिसके लिए आप हमेशा उसका साथ देंगे औैर उसकी सभी ख्वाहिशों को पूरा करेंगे.

Loading...

चौथा वादा

प्रॉमिस करें कि आप अपने साथी की हमेशा परवाह करेंगे और उसे अहमियत देते रहेंगे. समय के साथ आपका प्यार उसके लिए और बढ़ता ही जाएगा. साथ ही आप अपने पार्टनर की हर बात को गंभीरता से सुनेंगे.

Loading...

यह भी पढ़ें:
Covid-19: Fever को जल्दी सही करने के लिए फॉलो करें ये तरीके, जल्द मिलेगा आराम
Women Health: महिलाएं UTI से रहती हैं सबसे ज्यादा परेशान, जानिए लक्षण और बचाव



Source link

Loading...

Loading...
Loading...

Share your feedback here