Make Money Online

Realme GT 2, Realme C35, Realme C31 जल्द हो सकते हैं भारत में लॉन्च, यहां जानें लीक्ड डिटेल्स

Loading...


नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme भारत में अपने Realme GT 2 स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। इस फोन पर कंपनी काम कर रही है। यह फोन स्नैपड्रैगन 888 SoC से लैस होगा। इसमें 12GB तक रैम दी जा सकती है। एक टिपस्टर के मुताबिक, कंपनी जल्द ही इस हैंडसेट को Realme C31 और Realme C35 बजट स्मार्टफोन के साथ लॉन्च कर सकती है। इन स्मार्टफोन्स के लॉन्च से पहले, Realme GT 2, Realme C31, और Realme C35 के कलर ऑप्शन के बारे में जानकारी दी गई है।

एक रिपोर्ट के अनुसार, कहा जा रहा है कि Realme GT 2 भारत में इस महीने के अंत तक या मार्च की शुरुआत में लॉन्च हो सकता है। इस बीच, कंपनी के अपकमिंग बजट स्मार्टफोन Realme C31 और Realme C35 को मार्च की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है। Realme GT 2 को ब्लैक, ग्रीन और व्हाइट कलर वेरिएंट में लॉन्च किए जाने की उम्मी है। तो Realme C31 को ग्रीन और पर्पल कलर में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। अगर बात Realme C35 की करें तो इसे ब्लैक और ग्रीन कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जा सकता है।Realme GT 2 को जनवरी में Google Play कंसोल पर देखा गया था। यह फोन स्नैपड्रैगन 888 SoC से लैस है, जिसे 12GB तक रैम के साथ पेयर किया जाएगा। Realme GT 2 में 120Hz रिफ्रेश रेट दिया जाएगा। इसमें 6.62 इंच का फुल-HD+ E4 AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। चीन में फोन को लॉन्च करते समय कंपनी ने कहा था कि Realme GT 2 फोन कंपनी की नई इंडस्ट्रीयल हीट डिसिपिशन तकनीक और स्टेनलेस स्टील वेपर कूलिंग के साथ आएगा। इस तकनीक के जरिए 3 डिग्री सेल्सियस तक टैम्प्रेचर कम किया जा सकता है।

Loading...

दिसंबर में, Realme C31 को कथित तौर पर मॉडल नंबर RMX3501 के साथ NBTC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया था और इसे 10W चार्जिंग को सपोर्ट के साथ लॉन्च किए जाने की बात कही गई थी। वहीं, Realme C35 को 10 फरवरी को थाईलैंड में Unisoc T616 SoC के साथ लॉन्च किया गया था, जिसे 6GB तक रैम के साथ पेयर किया गया था। फोन में 6.6 इंच का फुल-एचडी+ वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले है। Realme C35 50 मेगापिक्सल ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस है जिसमें 18W फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी दी गई है।



Source link

Loading...

Loading...
Loading...

Share your feedback here