Life Style

केतु है रहस्मय ग्रह, करने जा रहा है राशि परिवर्तन, बढ़ सकती हैं इन राशि वालों की मुसीबतें

Loading...


Loading...

Horoscope, Ketu Transit 2022 : केतु राशि परिवर्तन का प्रभाव मेष से मीन राशि तक पर पड़ने जा रहा है. वर्ष 2022 ग्रहों के परिवर्तन की दृष्टि से अत्यंत महत्वपूर्ण है. इस साल पाप ग्रह केतु लगभग डेढ़ साल बाद अपनी राशि बदलने जा रहा है. 

केतु गोचर 2022
पंचांग के अनुसार पाप ग्रह केतु 12 अप्रैल 2022 को राशि परिवर्तन करने जा रहा है. वर्तमान समय में केतु वृश्चिक राशि में गोचर कर रहा है. 12 अप्रैल से केतु तुला राशि में गोचर करेगा. इसका सभी राशियों पर प्रभाव पड़ेगा. इन राशियों के लिए केतु गोचर कैसा रहेगा आइए जानते हैं.

Loading...

मिथुन राशि (Gemini)- मिथुन राशि वालों के लिए केतु का यह गोचर मिले जुले फल लेकर आ रहा है. मिथुन राशि वालों को धन की हानि हो सकती है. इस दौरान संबंधों को लेकर सतर्क रहना होगा. विवाद की स्थिति से बचना होगा. गलत कार्यों से दूरी बनाकर रखें. नहीं तो हानि उठानी पड़ सकती है. विद्यार्थियों को इस दौरान विशेष सावधानी बरतनी होगी. बिजनेस में लाभ प्राप्त करने के लिए अधिक परिश्रम करना पड़ेगा.

तुला राशि (Libra)- केतु का गोचर आपकी राशि में होने जा रहा है. इसलिए सबसे अधिक प्रभाव आपकी ही राशि पर देखने को मिलेगा. इस दौरान बुरी आदतों से बचने का प्रयास करें. लाभ के लिए झूठ का सहारा न लें. वादा यदि करें तो उसे निभाने का पूरा प्रयास करें. धन के मामले में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. कर्ज लेने की स्थिति से बचें. प्रेम संबंधों में दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है. सेहत के मामले में लापरवाही भारी पड़ सकती है. जीवन साथी के साथ विवाद न करें. धन की बचत की दिशा किए गए प्रयासों में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है.

Loading...

मकर राशि (Capricorn)- ज्योतिष शास्त्र में केतु में जीवन में अचानक होने वाली घटनाओं का कारक माना गया है. केतु का गोचर आपके लिए धन और सेहत के मामले में बाधा और चुनौती प्रदान कर सकता है. इसलिए विशेष सावधानी बरतनी होगी. आय से अधिक धन का व्यय मानसिक तनाव का कारण बना सकता है. धन के फंसने का खतरा बना रहेगा. इसलिए निवेश करते समय सोच विचार कर फैसला लें. शत्रु परेशान कर सकते हैं. बुरी संगत से दूर रहने का प्रयास करें.

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें.

Loading...

यह भी पढ़ें:
Budh Margi 2022 : कल बुध वक्री से हो रहे हैं ‘मार्गी’, इन राशियों की चमक जाएगी किस्मत, जानें राशिफल



Source link

Loading...

Loading...
Loading...

Share your feedback here