Make Money Online

घर हो जाएगा एकदम चकाचक! भारत आया लेटेस्ट Dyson V12 Detect Slim Vacuum Cleaner, जानें कीमत

Loading...


नई दिल्ली। Dyson V12 Detect Slim वैक्यूम क्लीनर को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। यह नया हाई-एंड वैक्यूम क्लीनर भारतीय मार्केट में कंपनी का सबसे महंगा और एडवांस प्रोडक्ट है। इसमें यूीक लेजर डस्ट डिटेक्शन सिस्टम दिया गया है और इनबिल्ट पीजो सेंसर भी उपलब्ध कराया गया है। इसमें एक एलसीडी स्क्रीन दी गई है जो डस्ट कलेक्शन, पावर मोड और बैटरी लाइफ की जानकारी उपलपब्ध कारती है।

Dyson V12 Detect Slim वैक्यूम क्लीनर की भारत में कीमत, उपलब्धता:
वैसे तो इसकी कीमत 58,900 रुपये है लेकिन इसे 55,900 रुपये में खरीदा जा सकता है। यह कंपनी के पिछले मॉडल से महंगा है जिसकी कीमत 52,900 रुपये है। नया वैक्यूम क्लीनर 7 फरवरी यानी आज से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा और यह कंपनी की भारत की वेबसाइट के साथ-साथ देश भर में डायसन डेमो स्टोर्स के जरिए खरीदा जा सकेगा।Dyson V12 Detect Slim वैक्यूम क्लीनर के फीचर्स:
Dyson V12 Detect Slim वैक्यूम क्लीनर वी11 एब्सोल्यूट प्रो से थोड़ा छोटा और हल्का है, जिसका वजन लगभग 2.2 किग्रा है। कुछ मेन फीचर्स में बदलाव किया गया है। इसमें एक पावर बटन दिया गया है यह डिवाइस को बंद होने तक लगातार ऑन रखता है। इसमें हाइपरडिमियम मोटर 125,000rpm तक घूमती है। कहा जा रहा है कि यह 0.3 माइक्रोन जितना छोटा 99.99 प्रतिशत कणों को पकड़ने के लिए 5-स्टेप निस्पंदन का इस्तेमाल करता है। इसमें बैटरी प्रति चार्ज 60 मिनट तक का रन टाइम प्रदान करती है। डिवाइस में बैटरी काउंटडाउन टाइमर और पावर मोड समेत एक एलसीडी स्क्रीन भी है। स्क्रीन के नीचे एक बटन ईको, मीडियम/ऑटो और बूस्ट पावर मोड के बीच स्विच करने की अनुमति देता है।

Loading...

Dyson V12 Detect Slim वैक्यूम क्लीनर दो प्रमुख नई तकनीकों के साथ आता है जिन्हें सफाई के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए डिजाइन किया गया है। इसमें एक लेजर डस्ट डिटेक्शन सिस्टम दिया गया है। साथ ही धूल और गंदगी के एनालिसिस के लिए एक पीजो सेंसर दिया गया है। लेजर सिस्टम स्लिम फ्लफी रोलर हेड पर मौजूद है।



Source link

Loading...

Loading...
Loading...

Share your feedback here