Life Style

पति की प्यारी और सास की दुलारी होती हैं इस राशि की लड़कियां कभी नहीं करती हैं निराश

Loading...


Loading...

Astrology, Zodiac Sign, Girls Nature : ज्योतिष शास्त्र अनुसार आज ऐसी राशि के बारे में चर्चा करेंगे जो सुसराल में अपने हुनर से पति और सास का विशेष स्नेह प्राप्त करती हैं. जिन लड़कियों की ये राशि होती हैं उन्हें ससुराल में अच्छा सुख प्राप्त होता है. ये लकी राशि कौन सी है, आइए जानते हैं.

कर्क राशि (Cancer)- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जिन लड़कियों की कर्क राशि होती है वे तेज बुद्धि की होती हैं. कर्क राशि का स्वामी चंद्रमा है. इसलिए चंद्रमा का प्रभाव इस राशि पर दिखाई देता है. कर्क राशि की कुंडली में जब शुभ ग्रह दांपत्य जीवन को देखते हैं तो  ये इनका वैवाहिक जीवन खुशियों से भर जाता है. कर्क राशि की लड़कियां पति के साथ-साथ सास का भी प्यार खूब पाती हैं. देखा गया है कि कर्क राशि की लड़कियां वफादार, दयालु और संवेदनशील होती हैं. ये अपने परिवार वालों से काफी प्यार करती हैं. इन्हें हर जगह मान-सम्मान की प्राप्ति होती है. ये दूसरों की भावनाओं को अच्छे से समझती हैं. इन्हें घूमना-फिरना काफी पसंद होता है. ये अपने स्वभाव से किसी का भी दिल जीत लेती हैं. ये अच्छी पत्नी और अच्छी बहू साबित होती हैं. जिन लड़कियों का नाम ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो, वे अक्षर से शुरु होता है, उनकी राशि कर्क होती है. 

Loading...

Astrology : इस राशि के लड़के बहुत जल्द दे बैठते हैं ‘दिल’, अपने प्यार को पाने के लिए हर दीवार को लांघने के लिए रहते हैं तैयार

घर परिवार और समाज में लोकप्रिय होती हैं
कर्क राशि की लड़कियां सामाजिक गतिविधियों में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेती हैं. ये करियर में सफलता पाने के लिए अत्याधिक मेहनत करती हैं. कार्यस्थल में ये अपनी अलग पहचान बनाने में सफल रहती हैं. इनका सेंस ऑफ ह्यूमर गजब का होता है. जिससे ये किसी का भी दिल जीत लेती हैं. ये किसी के भी मन की बात तुरंत समझ जाती हैं. ये लाइफ में खूब पैसा कमाती हैं. इन्हें धन की बचत करना भी अच्छे से आता है.

Loading...

लव लाइफ भी होती है अच्छी
कर्क राशि की लड़कियां अपने लव पार्टनर की काफी केयर करती हैं. उन्हें खुश करने के लिए हमेशा कुछ न कुछ नया करती रहती हैं. चाहे लाइफ में कैसी भी परिस्थिति क्यों न आ जाए ये कभी साथ नहीं छोड़ती. ये बहुत ईमानदार होती हैं. ये अधिक से अधिक समय अपने साथी के साथ बिताना पसंद करती हैं. ये निडर और साहसी भी होती हैं. इनका गुस्सा काफी तेज होता है लेकिन ये लेकिन मान भी जाती हैं. ये किसी के भी मन की बात जानने में माहिर मानी जाती हैं. इनके पास धन-संपत्ति अच्छी होती है.

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें.

Loading...

यह भी पढ़ें:
Masik Shivratri 2022 : 31 जनवरी नहीं 30 जनवरी को ही है ‘मासिक शिवरात्रि’, जानें शुभ मुहूर्त और महत्व

Horoscope 28 January 2022 : एकादशी पर भगवान विष्णु की बनने जा रही है इन राशि वालों पर कृपा, जानें राशिफल

Loading...



Source link

Loading...
Loading...

Share your feedback here