Life Style

वैलेंटाइन्स डे पर कैरी करें ये आउटफिट, खूबसूरती में लगेंगे चार चांद

Loading...


Loading...

Valentines Day: आज के समय में वैलेंटाइन्स डे के बारे में कौन नहीं जानता है. वहीं ये वैलेंटाइन वीक चल रहा है. इस वीक आप कुछ ना कुछ नया करने की सोचते हैं. वहीं इस वैलेंटाइन्स पर आपको क्या आउटफिट पहनना उसके बारे में आपने सोचा है? अगर आपने ऐसा नहीं सोचा है तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि हम यहां आपको कुछ ऐसे आउटफिट्स के बारे में बताएंगे जिन्हें आप पहन सकती हैं. इनको पहनने के बाद आप किसी हीरोइन से कम नहीं लगेंगी. चलिए हम यहां आपको कुछ आउटफिट्स बताते हैं.

कलर ब्लॉक बॉडीकॉन ड्रेस (Color Block Bodycon Dress)– बॉलीवुड में ऐसी कुछ अभिनेत्रियां हैं जो बॉडीकॉन ड्रेसेस में बेहद सुंदर लगती हैं. उनमें से एक मलाइका अरोड़ा है जो हर तरह की ड्रेस को बड़ी खूबसूरती से स्टाइल करना जानती हैं. ऐसे में अगर आप इस वैलेंटाइन्स अपने पार्टनर के साथ पार्टी में जा रही हैं तो आप कलर ब्लॉक का ऑप्शन चुन सकती हैं. ये ड्रेस एक परफेक्ट पार्टी ड्रेस बन सकती है.

Loading...

ऑल व्हाइट बस्टीयर ड्रेस (All White Bustier Dress)– वैलेंडाइन में सिर्फ रेड कलर ही पहनना है यह किसने कहा? आप व्हाइट बस्टीयर ड्रैस भी कैरी कर सकती हैं. इस ड्रेस की खासियत यह है कि आप इसे लंच डेट या डिनर डेट दोनों पर पहन सकती हैं. वहीं आप इसे साथ रेड हील्स को चुन सकती हैं.

रेड मिनी स्कर्ट (Red Mini Skirt)- अगर आपका पार्टनर आपको लंच डेट पर लेकर जा रहा है तो आप सुंदर प्रिंट वाली मिनी स्कर्ट पहन सकती हैं. एक कैजुअल और सिंपल लंच डेट के लिए यह ड्रेस परफेक्ट है. अगर आप चाहें तो आप इसके साथ ब्लू कलर के शूज भी पहन सकती हैं.

Loading...

हाई-थाई स्लिम ड्रेस (Hai-Thai Slim Dress)– अगर आप इस वैलेंटाइन्स पर इवनिंग डेट पर या फिर लंच पर जा रही हैं तो आप हाई-थाई स्लिम ड्रेस पहन सकती है. इसके साथ फंकी ज्वेलरी भी बहुत खूबसूरत लगेगी.

ये भी पढ़ें-Health Tips: कितनी हेल्दी है आपकी बॉडी? जानने के लिए घर पर ही करें इस तरह से टेस्ट

Loading...

Disclaimer: इस आर्टिकल में बताई विधितरीक़ों व दावों की एबीपी न्यूज़ पुष्टि नहीं करता है. इनको केवल सुझाव के रूप में लें. इस तरह के किसी भी उपचार/दवा/डाइट पर अमल करने से पहले डॉक्टर की सलाह जरूर लें.



Source link

Loading...

Loading...
Loading...

Share your feedback here