Life Style

घर बैठे ऑर्डर करें ग्रॉसरी, बेस्ट सेलिंग सामानों पर मिल रहा है पूरे 40% का डिस्काउंट

[ad_1]


Amazon Grocery Offers: 26 जनवरी तक एमेजॉन से ग्रोसरी खरीदने पर सबसे शानदार ऑफर मिल रहा है. इस सेल में किचन और घर में यूज होने वाले खाने-पीने के सामान 40% के डिस्काउंट पर मिल रहे हैं. साथ ही Bank Of Baroda के कार्ड से पेमेंट करने पर 10% का डिस्काउंट एक्स्ट्रा है और 2500 रुपये के ऑर्डर पर 200 रुपये का ऑफ है. जानिये इस सेल की बेस्ट सेलिंग डील के बारे में.

See Amazon All Deals And Offers


1-Aashirvaad Select Premium Sharbati Atta, 5kg

आशीर्वाद का ये शरबती गेंहू से बना आटा सबसे ज्यादा बिकता है और सेल में इस पर 19% का डिस्काउंट है. 5 किलोग्राम के इस पैक की कीमत है 305 रुपये लेकिन डील में मिल रहा है 246 रुपये में.

2-Tata Sampann Unpolished Toor Dal/ Arhar Dal, 1kg

टाटा की ये अनपॉलिश्ड दाल भी ग्रोसरी में बेस्ट सेलिंग प्रोडक्ट है. 1 किलोग्राम की ये अरहर दाल 179 रुपये में मिलती है लेकिन डील में 28% के डिस्काउंट के बाद 129 रुपये में मिल रही है.

3-Happilo 100% Natural Premium Californian Almonds Value Pack Pouch,Dried,500g

एमेजॉन की ग्रोसरी सेल में ड्राईफ्रूट्स पर भी अच्छा खासा डिस्काउंट मिल रहा है. यहां से बेस्ट ब्रांड और प्रीमियम क्वालिटी के काजू, बादाम, अखरोट और बाकी नट्स खरीद सकते हैं 50% के डिस्काउंट पर. इस सेल में Happilo ब्रांड के 500 ग्राम बादाम मिल रहे हैं सिर्फ 399 रुपये में जिनकी MRP 675 रुपये है.

Buy Happilo 100% Natural Premium Californian Almonds Value Pack Pouch,Dried,500g

4-Del Monte Tomato Ketchup – Classic Blend, 950g

Del Monte की ये टौमेटो कैचअप भी बेस्ट सेलिंग ग्रोसरी आयटम है जिसकी MRP 120 रुपये है लेकिन ऑफर में 28% के डिस्काउंट के बाद 86 रुपये में मिल रहा है. इस पैक का साइज 950 ग्राम है.

5-Quaker Oats Pouch, 2 kg

हेल्दी ब्रेकफास्ट का शौक है तो एमेजॉन से खरीदें ये Quaker Oats. ये 2 किलोग्राम का पैक साइज है जिसकी कीमत 338 रुपये लेकिन ऑफर में 278 रुपये में मिल रहा है.

Buy Quaker Oats Pouch, 2 kg

Disclaimer: ये पूरी जानकारी Amazon की वेबसाइट से ही ली गई है. सामान से जुड़ी किसी भी शिकायत के लिए Amazon पर जाकर ही संपर्क करना होगा. यहां बताए गए प्रोडक्ट की क्वालिटी, कीमत और ऑफर्स के बारे में एबीपी न्यूज़ पुष्टि नहीं करता है.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *