Life Style

Horoscope : 27 जनवरी को इन राशि वालों को धन के मामले में रहना होगा सावधान, जानें राशिफल

Loading...


Loading...

Horoscope Today 27 January 2022, Aaj Ka Rashifal, Daily Horoscope : पंचांग के अनुसार 27 जनवरी 2022, गुरुवार को माघ मास की कृष्ण पक्ष की दशमी तिथि है. इस दिन चंद्रमा वृश्विक राशि में रहेगा. जहां पर केतु पहले से ही विराजमान हैं. इसके साथ ही शनि और बुध ग्रह अस्त और शुक्र वक्री रहेगें. आज का दिन कुछ राशियों के लिए महत्वपूर्ण है. आइए जानते हैं इन राशियों का राशिफल.

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope)- वृषभ राशि में राहु का गोचर हो रहा है. आपकी राशि के स्वामी शुक्र ग्रह वर्तमान समय में धनु राशि में वक्री हैं. आज का दिन धन और सेहत के मामले में विशेष है. धन का निवेश सोच समझ कर करना होगा. नहीं तो हानि का सामना करना पड़ सकता है. जीवन साथी की सलाह आपकी परेशानी को कम कर सकती है. गलत संगत का त्याग करें.

Loading...

Astrology : इस राशि की लड़कियां धन कमाने में लड़कों को भी छोड़ देती हैं पीछे

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार वर्तमान समय में मिथुन राशि पर शनि की ढैय्या चल रही है. विशेष बात ये है कि आपकी राशि के स्वामी बुध और शनि दोनों ही अस्त चल रहे हैं. व्यापार के लिहाज से आज का दिन चुनौती पूर्ण रहने वाला है. आपके प्रतिद्वंदी आपकी छवि को खराब करने का प्रयास कर सकते हैं. इसलिए गुणवत्ता से कोई समझौता न करें. अपने शुभचिंतकों का ध्यान रखना होगा. बड़े भाई-बहनों से संबंध अच्छे रखने की कोशिश करें. लव रिलेशनशिप में बाधा और परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. कर्ज लेने की स्थिति से बचें. विवादों से दूर रहने का प्रयास करें.

Loading...

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope)- 27 जनवरी को चंद्रमा को गोचर आपकी राशि में हो रहा है. आपकी राशि में केतु पहले से ही विराजमान हैं. केतु चंद्रमा को ग्रहण लगा रहा है. आज का दिन मुसीबत और चुनौतियों से भरा हो सकता है. धैर्य से काम लें. क्रोध और अहंकार से दूर रहने का प्रयास करें. नहीं तो बैठे बिठाए परेशानी में पड़ सकते हैं. दांपत्य जीवन में मधुरता की कमी आ सकती है. सेहत को लेकर भी चिंता बनी रहेगी. धन से जुड़े कार्यों को सोच समझ कर करें. बड़े निवेश में जल्दबाजी की स्थिति से बचें नहीं तो नुकसान भी उठाना पड़ सकता है. भगवान शिव की पूजा करें और शिव मंत्रों को जाप करें राहत मिलेगी.

Venus Transit 2022 : शुक्र ग्रह 29 जनवरी 2022 को हो रहे हैं डायरेक्ट, जानिए किस राशि के लिए होंगे शुभ और किसे रहना होगा अलर्ट

Loading...

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope)- पंचांग के अनुसार 27 जनवरी को आपकी राशि में तीन ग्रहों की युति बनी हुई है. विशेष बात ये हैं इन तीन ग्रहों में से दो अस्त अवस्था में चल रहे हैं. मकर राशि पर वर्तमान समय में शनि की साढ़े साती भी चल रही है. इसलिए महत्वपूर्ण मामलों में गुरुवार के दिन सोच समझ कर फैसले लें. आज आफिस में बॉस का सहयोग प्राप्त करने के बाद भी लक्ष्य को पूरा करने में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. शत्रु हानि पहुंचाने का कार्य कर सकते हैं. प्रमोशन की स्थिति बनी हुई है, इसलिए गलतियां करने से बचें. जीवन साथी की सेहत चिंता का विशेष हो सकती है. कर्ज देने की स्थिति से बचें. सेहत के मामले में लापरवाही न बरतें.

यह भी पढ़ें:
Astrology : राजनीति में ये ग्रह दिलाते हैं सफलता, बनाते हैं मंत्री और विधायक

Loading...



Source link

Loading...
Loading...

Share your feedback here