Make Money Online

Paytm यूजर्स की बल्ले-बल्ले! 4 रुपये के मनी ट्रांसफर पर मिलेगा 100 रुपये का कैशबैक, उठा लो फायदा


नई दिल्ली। क्या आप पेटीएम यूजर हैं? अगर आप पेटीएम यूजर हैं और क्रिकेट देखना भी पसंद करते हैं तो यहां आपके लिए एक जरूरी खबर है। पेटीएम ने इंडिया बनाम वेस्टइंडीज वनडे और टी20 मैचों के दौरान UPI मनी ट्रांसफर पर जबरदस्त कैशबैक और अन्य रिवॉर्ड्स की घोषणा की है। यह मैच 6 फरवरी से 20 फरवरी, 2022 तक निर्धारित किए गए हैं।

कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, मैच के दिनों में, नए यूजर्स ‘4 का 100 कैशबैक ऑफर’ का लाभ उठा सकेंगे। इसमें उन्हें पेटीएम UPI के जरिए मनी ट्रांसफर के लिए 100 रुपये का सुनिश्चित कैशबैक मिलेगा। नए यूजर्स के लिए 4 रुपये के सभी मनी ट्रांसफर पर इस ऑफर का लाभ उठा सकेंगे। इसके अलावा यूजर्स रेफरल प्रोग्राम में भी हिस्सा ले पाएंगे और अतिरिक्त कैशबैक जीत पाएंगे। जब भी कोई यूजर अपने दोस्तों और परिवार को UPI मनी ट्रांसफर के लिए पेटीएम का इस्तेमाल करने के लिए इनवाइट करता है तो रेफरर और रेफरी दोनों 100 रुपये तक कैशबैक कमा सकते हैं।ऑफर को बढ़ावा देने के लिए पेटीएम ने भारतीय क्रिकेटरों युजवेंद्र चहल, हरभजन सिंह और वेस्टइंडीज के खिलाड़ी क्रिस गेल के साथ एक ऑनलाइन अभियान भी शुरू किया था। पेटीएम के उपाध्यक्ष, नरेंद्र यादव ने कहा, “पेटीएम UPI सुपरफास्ट और सुरक्षित मनी ट्रांसफर करने की अनुमति देता है। इससे लाखों यूजर्स को बेहद सुविधा मिलती है। इस अपकमिंग क्रिकेट सीजन में, हम अपने यूजर्स के साथ 100 रुपये कैशबैक देने के लिए एक विशेष पेशकश के साथ खेल का जश्न मनाना चाहते हैं। ”

यूजर्स अपनी पेटीएम ऐप का इस्तेमाल करके कुछ ही मिनटों में पेटीएम UPI के लिए रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। यह उन्हें सीधे अपने बैंक अकाउंट से बिना किसी परेशानी और सुरक्षित ऑनलाइन भुगतान करने में सक्षम बनाता है। यह उन्हें तुरंत लिंक किए गए अकाउंट की शेष राशि की तुरंत जांच करने और किसी भी UPI क्यूआर कोड को स्कैन करके भुगतान करने की अनुमति देता है।



Source link

Share your feedback here