Make Money Online

Poco M4 Pro 5G Launch Date कंफर्म, हो जाओ तैयार आ रहा जबर्दस्त फीचर्स वाला धांसू फोन


Poco M4 Pro 5G Launch Date in India: हैंडसेट निर्माता कंपनी Poco अगले हफ्ते भारतीय बाजार में ग्राहकों के लिए अपना नया स्मार्टफोन पोको एम4 प्रो 5जी को लॉन्च करने वाली है। बता दें कि कंपनी ने इस Poco Smartphone की लॉन्च डेट कंफर्म कर दी है, मीडिया इनवाइट और पोको इंडिया के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर Poco M4 Pro 5G की लॉन्च तारीख से जुड़ी जानकारी दी गई है। Poco M4 Pro 5G India Launch Date
ट्वीट के साथ एक टीजर वीडियो को भी शेयर किया गया है जिससे जानकारी मिली है कि इस Poco Mobile फोन के तीन कलर वेरिएंट्स होंगे, कूल लुक, पावर ब्लैक और पोको येलो। ग्राहकों के लिए इस पोको स्मार्टफोन को 15 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा और ये हैंडसेट Redmi Note 11T 5G का रीब्रैंडैंड वर्जन होगा।

फिलहाल टीजर वीडियो से फोन के फीचर्स को लेकर तो कोई भी जानकारी नहीं मिली है। पोको एम4 प्रो 5जी पिछले साल नवंबर में ग्लोबल मार्केट में उतारा जा चुका है, ऐसे में फोन के फीचर्स की पहले से जानकारी है।

Poco M4 Pro 5G Specifications
डिस्प्ले: फोन 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ 6.6 इंच की फुल-एचडी प्लस आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है।

प्रोसेसर: स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए 6nm पर बेस्ड मीडियाटेक डाइमेंसिटी 810 प्रोसेसर के साथ 6 जीबी तक कैम और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज है। फोन 8 जीबी तक वर्चुअल रैम सपोर्ट के साथ आता है जो इंटरनल स्टोरेज का इस्तेमाल करता है।

कैमरा: फोन में फोटोग्राफी के लिए दो रियर कैमरे दिए गए हैं, 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर के साथ 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है।

कनेक्टिविटी: फोन में ब्लूटूथ, वाई-फाई, 4जी एलटीई, 5जी, जीपीएस, ए-जीपीएस, एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी और 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक सपोर्ट दिया गया है। सिक्योरिटी के लिए फोन के साइड में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

बैटरी: 5000 एमएएच की बैटरी फोन में जान फूंकने के लिए दी गई है जो 33 वॉट प्रो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।



Source link

Share your feedback here