Life Style

Horoscope : एकादशी पर भगवान विष्णु की बनने जा रही है इन राशि वालों पर कृपा, जानें राशिफल

Loading...


Loading...

Horoscope Today 28 January 2022, Rashifal, Daily Horoscope :पंचांग के अनुसार 28 जनवरी 2022, शुक्रवार को माघ मास की कृष्ण पक्ष की एकादशी तिथि है. इसे षटतिला एकादशी भी कहा जाता है. चंद्रमा वृश्चिक राशि में गोचर कर रहा है, शुक्रवार को ज्येष्ठा नक्षत्र रहेगा और ध्रुव योग का निर्माण हो रहा है. ये सभी मिलकर इन राशि वालों पर क्या प्रभाव डालेगें, आइए जानते हैं आज का राशिफल.

मेष राशिफल (Aries Horoscope)- मेष राशि वालों को इस दिन धन और सेहत का विशेष ध्यान रखना होगा. आज बड़े निर्णय सोच समझ कर लें. बेहतर यही होगा कि पूंजी और करियर से जुड़े निर्णय में जीवन साथी या किसी योग्य व्यक्ति की सलाह लें. इससे सफलता मिलने की संभावना काफी हद तक बढ़ जाएगी. वादे पूरे करने में मुश्किल आ सकती है. भगवान विष्णु की पूजा आज के दिन आपके लिए लाभकारी साबित हो सकती है.

Loading...

Astrology : इस राशि के लड़के बहुत जल्द दे बैठते हैं ‘दिल’, अपने प्यार को पाने के लिए हर दीवार को लांघने के लिए रहते हैं तैयार

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)- शुक्रवार का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण होने जा रहा है. इस दिन कार्यों को समय पूरा करने का प्रेशर रहेगा. आप अपने लक्ष्य के समीप काफी हद तक पहुंच चुके हैं. कोई भी लापरवाही न बरतें. आलस का त्याग करें और साबित करने का प्रयास करें कि आप दूसरों से बेहतर और योग्य हैं. शत्रु पराजित होंगे और धन से जुड़े कार्यों को आसानी से पूर्ण कर सकेंगे. कर्ज लेने की स्थिति से बचें. जीवन साथी के साथ तनाव हो सकता है. संयम बरतें.

Loading...

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope)- कुंभ राशि में देव गुरु बृहस्पति विराजमान हैं. इस दिन आय के स्त्रोत में बढ़ोत्तरी का योग बना हुआ है. यदि कोई नया कार्य आरंभ करना चाहते है तो इसकी प्लानिंग के लिए शुक्रवार का दिन उत्तम है. शुक्रवार का दिन लक्ष्मी जी की पूजा के लिए भी उत्तम माना गया है. भगवान विष्णु को प्रसन्न करने का योग बना ही हुआ है. इसलिए आज का दिन आपके लिए कुछ मामलों में शुभ होने जा रहा है. समाज और कार्य स्थल पर लोकप्रियता और मान सम्मान में वृद्धि होगी. जरुरतमंद व्यक्ति की मदद भी कर सकते हैं. पेट संबंधी कोई रोग परेशान कर सकता है. सेहत पर ध्यान देना होगा. अनुशासित जीवन शैली अपनाने पर जोर देना होगा.

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें.

Loading...

यह भी पढ़ें:
Masik Shivratri 2022 : 31 जनवरी नहीं 30 जनवरी को ही है ‘मासिक शिवरात्रि’, जानें शुभ मुहूर्त और महत्व

Shattila Ekadashi 2022 : षटतिला एकादशी के दिन क्या है तिलों का महत्व, कैसे करें भगवान विष्णु को प्रसन्न

Loading...



Source link

Loading...
Loading...

Share your feedback here