Make Money Online

Vivo Pad मचाएगा धमाल, दमदार प्रोसेसर-तगड़ी बैटरी का धाकड़ कॉम्बो जीतेगा दिल, फीचर्स लीक


Vivo Pad Specifications: हैंडसेट निर्माता कंपनी Vivo स्मार्टफोन मार्केट में अपनी धाक जमाने के बाद अब जल्द Tablet सेगमेंट में अपने पैर जमाने की तैयारी में है। कहा जा रहा है कि इस साल के अंत तक कंपनी का पहला Vivo Tablet लॉन्च हो जाएगा लेकिन फिलहाल इस डिवाइस को लेकर कंपनी ने कोई भी जानकारी नहीं दी है। हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट से Vivo Pad Features के लीक होने की जानकारी मिली है। टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने गिज्मोचाइना के हवाले से जानकारी दी है कि आगामी Vivo Tablet के डिस्प्ले, परफॉर्मेंस और कैमरा से जुड़ी डीटेल्स लीक हुई हैं।

Vivo Pad Specifications (लीक)
ये एक मिड-रेंज का टैबलेट हो सकता है, स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए इस डिवाइस में स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर दिया जा सकता है। इसका मतलब ये हुआ है कि इस टैब को गेमिंग या इंटेंस टॉस्क जैसे एडिटिंग वीडियो आदि के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकेगा।

इसके अलावा पता चला है कि ये फोन 8040 एमएएच की दमदार बैटरी से पैक्ड होगा जो 44 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है। इस Vivo Tablet में 2560 x 1600 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ 11 इंच की डिस्प्ले हो सकती है जो 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ आ सकती है।

फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं मिुली है कि इस टैब में एमोलेड पैनल होगा या फिर एलसीडी डिस्प्ले। कैमरा सेटअप की बात करें तो फोन के बैक में दो रियर कैमरे, 13 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, साथ में 8 मेगापिक्सल सेकेंडरी कैमरा सेंसर तो वहीं सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमर सेंसर दिया जा सकता है।

Vivo Pad Price (लीक)

इस टैबलेट की कीमत चीनी मार्केट में CNY 1599 (लगभग 18,800 रुपये) हो सकती है।



Source link

Share your feedback here